देर रात कार सवारों ने घर पर ईंट-पत्थरों से किया हमला

punjabkesari.in Tuesday, Sep 17, 2019 - 12:55 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य): स्विफ्ट कार पर सवार 4 से 5 युवकों की ओर से देर रात साढ़े न्यू-शास्त्री नगर स्थित एक घर में शराब की खाली बोतलों व ईंट-पत्थरों के साथ हमला कर घर की खिड़कियों के शीशे तोड़ दिए। इस बीच उन युवकों की ओर से घर में सो रही विधवा महिला व उसकी भतीजी के साथ गाली-गलोच करते हुए गेट को तोडऩे की कोशिश की गई। जिस बीच उन्होंने घर के अंदर खड़ी महिला पर दराट फैंका, जिसे पुलिस की ओर से कब्जे में लिया गया है। 

न्यू-शास्त्री नगर निवासी डेजी शर्मा ने बताया कि वह रात्रि के समय अपने घर में अपनी भतीजी स्तूती के साथ सो रही थी, तथा उनका बेटा सत्यम किसी दुकान पर कार्य करता है तथा रात्रि को घर लेट पंहुचता है। इस बीच साढ़े 11 बजे के बीच अचानक उनकी खिड़की का शीशा टूटने की आवाज आई जिसके चलते वह दरवाजा खोल कर बाहर आई तो अचानक उनके ऊपर ईंटें तथा शराब की खाली बोतलें फैंकी गई। जिसके चलते वह घर के अंदर भागने लगी तो बाहर गाड़ी में सवार कुछ युवकों ने उनकी ओर दराट फैंक दिया, जिससे वह बाल-बाल बची। डेजी शर्मा ने कहा कि इसके बाद उक्त गाड़ी सवार युवकों की ओर से बाहर से गाली-गलौच करना शुरू कर दिया। 

उक्त युवक नशे में लग रहे थे। इसकी बाबत डेजी शर्मा की देवरानी मुक्ता शर्मा ने बताया कि वह साथ में ही रहती है तथा वह भागती हुई आई तथा उक्त युवकों की गाड़ी के बोनट पर हाथ मार कर कहा तुम गाली-गलौच क्यों कर रहे हो तभी युवकों ने अपनी गाड़ी को रेस देते हुए उस पर चढ़ाने का प्रयास किया और मौके से फरार हो गए। इस बीच मोहल्ला निवासी भी एकत्रित हो गए।

पीड़ित महिला के बेटे से हमलावरों ने पहले भी की है मारपीट
गौरतलब है कि इससे पहले डेजी शर्मा के बेटे सत्यम तथा उसके दोस्त शीतल तथा अजय के साथ डल्हौजी रोड पर उक्त हमलावरों ने मारपीट की थी, जिसके बाद उन्होंने सत्यम के घर पर भी तेजधार हथियारों से हमला बोला था। उक्त मारपीट में घरथौली मोहल्ला निवासी शीतल के तेज हथियार लगने के चलते वह गंभीर हालत में जख्मी हो गया था, जिसे सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। इस मारपीट दौरान हमलावर पी.सी.आर. टीम को आता देख अपना बुलेट मोटर साइकिल भी मौके पर छोड़ गए थे। 

पुलिस ने कब्जे में लिया दराट
इस बीच थाना डीविजन न.-1 में शिकायत करने पर ए.एस.आई. दलवीर सिंह पुलिस गार्द के साथ न्यू-शास्त्री नगर घर पर मौके पर पहुंचे और महिला व उसके बेटे के बयान कलमबद्घ किए। इसके अलावा पुलिस ने हमलावरों द्वारा फैंका दराट भी अपने कब्जे में ले लिया। ए.एस.आई दलबीर सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

मोहल्ला निवासियों व संस्थाओं में पाया जा रहा रोष
इसकी बाबत न्यू-शास्त्री नगर श्री ब्राह्मण सभा के अध्यक्ष डा. के.के. शास्त्री, भाजपा नेता राजिंद्र लाड़ी, रामलखन कला मंच के अध्यक्ष जोगा सिंह ने उक्त हमले को लेकर पुलिस से मांग की है हमलावरों को बख्शा नहीं जाना चाहिए। 

क्या कहता है दूसरा पक्ष 
उधर इस संबंध में दूसरे पक्ष के लोगों ने पुलिस को बताया कि उक्त लोगों ने सैली रोड पर आकर उनसे कहासुनी के बाद मारपीट की और कार को क्षतिग्रस्त किया। उन्होंने अपने बचाव की कोशिश की लेकिन वह और उसके 3 दोस्तों को भी चोटें आई हैं।

swetha