भाजपा की कोर कमेटी की बैठक में हंगामा, नेताओं ने एक-दूसरे के खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Wednesday, May 16, 2018 - 12:51 PM (IST)

गुरदासपुर (दीपक): भाजपा गुरदासपुर की कोर कमेटी की बैठक में कुछ भाजपा नेताओं ने एक-दूसरे से खिलाफ ही नारेबाजी करनी शुरू कर दी।  जानकारी के अनुसार गुरदासपुर की कौडूमल सरां में भाजपा के जिला प्रधान प्रदीप शर्मा जिला प्रधान की अध्यक्षता में बैठक की जा रही थी, जिसमें पंजाब सचिव उमेश दत्त शारदा विशेष तौर पर शामिल हुए थे।

 

इनके साथ बाल कृष्ण मित्तल सीनियर नेता, पूर्व जिलाध्यक्ष राकेश जोती, प्रवीन कुमार मंडल प्रधान सहित कई अन्य नेता शामिल हुए थे। भाजपा की कोर कमेटी की बैठक शुरु हुई तो वहां पर बैठे भाजपा के एम.सी. विकास गुप्ता, एम.सी. राम लाल, नगर कौंसिल प्रधान मनोज कुमार सैंपी, अंकुश महाजन, राजन सैणी, रजिन्दर कुमार, जगजीत जंगी, कुक्का पहलवान, सीमा एम.सी. को भाजपा नेताओं ने बैठक से बाहर जाने के लिए कह दिया।

 

इन नेताओं ने वहां नारेबाजी शुरु कर दी, जिससे माहौल गर्म हो गया। देखते ही देखते वहां लोगों का तांता लग गया। इस समय विकास गुप्ता एम.सी. व अन्य बाहर निकाले हुए साथियों ने आरोप लगाया कि कोर कमेटी में उन सदस्यों को बैठाया गया है जिन्होंने कांग्रेस को प्रत्येक चुनाव में समर्थन दिया था, चाहे वह विधान सभा का था या उप चुनाव था। उन्होंने आरोप लगाया कि हमारे साथ ये लोग धक्का कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमने पार्टी के साथ दिन-रात एक किया है और पार्टी के लिए ही सुबह-शाम कार्य करते हैं। 

 

परिवार बड़ा हो तो नोक-झोंक होती ही रहती है : उमेश दत्त शारदा
वहीं दूसरी ओर जब प्रदेश सचिव उमेश दत्त व जिला प्रधान प्रदीप शर्मा से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। हमारा एक परिवार है व जहां परिवार बड़ा होता है तो वहां सदस्यों में नोक-झोंक तो होती ही रहती है। उन्होंने कहा कि कोर कमेटी में निर्धारित वर्कर ही शामिल होते हैं। कमेटी में जिले के 6 उपप्रधान होते हैं लेकिन इस कमेटी में उनमें से कोई भी नहीं बुलाया गया। उन्होंने कहा कि इस कोर कमेटी में कोई महासचिव नहीं है व न ही कोई प्रधान है। हमारी प्रथा ही हमारा सिस्टम है जो पार्टी ने निर्धारित किया है। 

swetha