कांग्रेस छोड़ डा. भूपेंद्र सिंह ने समर्थकों सहित थामा AAP का हाथ

punjabkesari.in Friday, Jan 10, 2020 - 01:48 PM (IST)

पठानकोट/भोआ(शारदा, आदित्य, अरुण): पठानकोट-अमृतसर नैशनल हाईवे पर स्थित गांव राजपरूरा में स्थित एक निजी होटल में आम आदमी पार्टी की (आप) ओर से एक विशेष मीटिंग का आयोजन जिला प्रधान गुरदयाल सिंह सैनी की अध्यक्षता में किया गया, जिसमें विशेष तौर पर माझा जोन के प्रधान कुलदीप सिंह धालीवाल, जिला पठानकोट के आवजर्वर डा. के.जे. सिंह धालीवाल, पठानकोट हलका इंचार्ज सौरभ बैहल, हलका सुजानपुर के इंचार्ज सुभाष वर्मा और युवा नेता गौतम मान उपस्थित हुए।  

इस दौरान आम आदमी पार्टी की नीतियों से प्रभावित होकर कांग्रेस पार्टी के जिला उप प्रधान डा. भूपेंद्र गिल, कांग्रेसी नेता कर्ण कुमार और शिवसेना बाल ठाकरे के पूर्व यूथ प्रधान गुरप्रीत सिंह रिकी ने सैंकडों कार्यकत्र्ताओं के साथ आम आदमी पार्टी का हाथ थाम लिया। गौर रहे कि आम आदमी पार्टी का झाड़ू थामने वाले डा. भूपेंद्र गिल को लोकसभा उपचुनाव के दौरान कांग्रेस पार्टी के जिला प्रधान संजीव बैंस की ओर से आम आदमी पार्टी से कांग्रेस पार्टी में वापसी करवाई थी। कांग्रेस पार्टी की सत्ता होने के बावजूद भी कांग्रेसी नेता की पार्टी के प्रति नाखुशी आज जगजाहिर हो गई। इससे पहले भी कई नेता बड़े पदों पर होने के बावजूद भी कैप्टन सरकार से नाखुश नजर आ रहे हैं, ऐसे में जिला वाइस प्रधान की ओर से आम आदमी पार्टी का दामन थामना विधानसभा क्षेत्र भोआ में कांग्रेस पार्टी को बड़ा झटका है।ऑ

अकाली-भाजपा व कांग्रेसी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे : के.जे. सिंह
 नए जुड़े कार्यकत्र्ताओं का स्वागत करते हुए डा. के.जे. सिंह धालीवाल ने कहां की अकाली-भाजपा और कांग्रेसी एक ही थाली के चट्टे-बट्टे हैं और इन दोनों पार्टियों में कोई ज्यादा अंतर नहीं, क्योंकि पहले 10 साल अकाली और भाजपा गठबंधन सरकार ने जमकर पंजाब की जनता को लूटा है। उन्होंने कहा कि 2022 विधानसभा चुनावों को लेकर आम आदमी पार्टी पूरी तरह से कमर कस चुकी है उन्होंने कहा कि दिल्ली विधानसभा चुनावों के बाद पार्टी का पूरा दमखम पंजाब में ही देखने को मिलेगा।

कांग्रेस में नहीं मिला मान- सम्मान : डा. भूपेंद्र
डा. भूपेंद्र गिल ने बताया कि वह कांग्रेस पार्टी में पिछले लंबे समय से कार्य कर रहे थे लेकिन पार्टी में उनका मान सम्मान न होने से और कांग्रेस की वायदाखिलाफी से रुष्ट होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हुए हैं। जिस तरह से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार ने दिल्ली निवासियों के साथ किया हर एक वायदा पूरा किया है और उनकी ईमानदारी व मेहनत से प्रभावित होकर पार्टी में आने का फैसला लिया। इस दौरान गुरप्रीत रिकी और कर्ण कुमार ने संयुक्त रूप में कहा कि लोग मौजूदा कांग्रेस सरकार और अकाली-भाजपा गठबंधन की नीतियों से बुरी तरह से तंग हो चुके हैं, क्योंकि इन्होंने लोगों को जिस तरह से गुमराह करके और अपने चुनावी घोषणा पत्र के दौरान जो वायदे राज्य की जनता के साथ किए थे उनको पूरा करने में असफल हुए हैं। राज्य में बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई ने हर वर्ग की कमर तोड़ के रख दी है। 
 

Vatika