गांव नारंगपुर में नहीं हो पा रही गंदे पानी की निकासी, विधायक को सुनाई व्यथा

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 12:05 PM (IST)

पठानकोट/भोआ (शारदा, अरुण): भोआ विधानसभा क्षेत्र के अधीन आते गांव नारंगपुर में पिछले कई वर्षों से गांव के गंदे पानी की निकासी के उचित प्रबंध न होने के कारण गांव की प्रमुख गलियों में गंदा पानी एकत्रित होकर तालाब का रूप धारण कर लेता है जिसको लेकर गांव के लोग समाजसेवी अजमेर ठाकुर के नेतृत्व में गांव की समस्या संबंधी विधायक जोङ्क्षगदर पाल से मिले। 

जिस पर कड़ा संज्ञान लेते हुए विधायक जोङ्क्षगदर पाल के निर्देशोंनुसार नरेगा सैक्रेटरी शुभम कुमार साब्बू और सैक्रेटरी मुकेश कुमार की और से गांव नारंगपुर की प्रमुख गलियों में एकत्रित हुए गंदे पानी का मौका देखा और समस्याओं का समाधान करने के लिए ऐस्टीमेट लगाया।

इस संबंधी जानकारी देते हुए सैक्रेटरी शुभम ने बताया कि उक्त गांव में गंदे पानी की उचित निकासी प्रबंध न होने के कारण गांव के लोग नारकीय जीवन जीने पर विवश हैं जिसके समाधान हेतु उनकी ओर से लगभग एस्टीमेट बनाया गया है जो पंचायती चुनावों के बाद गांव में लगा कर इन समस्याओं का अति शीघ्र समाधान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि गांव से लगभग 500 मीटर की दूरी पर ग्राम पंचायत की लगभग 1 एकड़ जमीन खाली पड़ी है जिसकी सफाई करवाकर गांव की गलियों नालियों के गंदे पानी की निकासी हेतु पंचायती छप्पड़ बनवाया जाएगा। 

swetha