गुप्तांग में छुपाई नशीली गोलियां कैदी से बरामद

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 09:21 AM (IST)

गुरदासपुर (विनोद, हरमनप्रीत): जेल अधिकारियों ने जेल में बंद एक कैदी द्वारा अपने गुप्तांग में छुपाई नशा पूर्ति की 90 गोलियां बरामद की हैं जो उसकी पत्नी मुलाकात के समय उसे देकर गई थी।
इस संबंधी केन्द्रीय जेल गुरदासपुर के सुपरिंटैंडैंट कर्णजीत सिंह संधू ने बताया कि जेल मे बंद एक कैदी दिलबाग सिंह उर्फ बग्गा पुत्र सतनाम सिंह निवासी गांव खुड़ी एन.डी.पी.एस. एक्ट अधीन 4 साल की सजा काट रहा है। उसके विरुद्ध 20-8-2013 में एन.डी.पी.एस. एक्ट अधीन केस दर्ज कर गिरफ्तार किया गया था। 

गत दिवस उसकी मुलाकात उसकी पत्नी सविन्द्र कौर से करवाई थी और जब आरोपी मुलाकात कर वापस बैरक में जाने लगा तो शक के आधार पर उसकी चैकिंग की गई जिससे गुप्तांग में छुपाई 90 नशा पूर्ति के काम आने वाली गोलियां बरामद हुईं और तब तक उसकी पत्नी जेल परिसर से बाहर जा चुका थी। जेल सुपरिंटैंडैंट ने बताया कि इस संबंधी सिटी पुलिस गुरदासपुर को पत्र लिख कर आरोपी कैदी के विरुद्ध केस दर्ज करने को लिखा गया है तथा मामले की जांच भी सिटी पुलिस गुरदासपुर की ही करेगी।इस संबंधी सिटी पुलिस गुरदासपुर के इंचार्ज शाम लाल ने बताया कि जेल सुपरिंटैंडैंट कार्यालय से मिले पत्र के आधार पर आरोपी कैदी दिलबाग सिंह के विरुद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट तथा 42 प्रीसन एक्ट 1894 अधीन केस दर्ज कर लिया गया है। आरोपी कैदी को प्रोटैक्शन वारंट पर लाकर पूछताछ की जाएगी।

swetha