भारी संख्या में नशीली दवाओं सहित 2 आरोपियों को पुलिस ने दबोचा, मौके से एक फरार

punjabkesari.in Friday, Sep 18, 2020 - 03:16 PM (IST)

पठानकोट (शारदा): जिला पुलिस की अेार से दो आरोपियों को भारी मात्रा में नशीली दवाओं, कैप्सूल एवं अलग-अलग कम्पनी से निर्मित गोलियों के साथ काबू करने में सफलता हासिल की है। इस संबंध में डी.एस.पी. सिटी राजेन्द्र मन्हास ने जानकारी देते हुए बताया कि एस.एस.पी. गुलनीत सिंह खुराना आई.पी.एस. की ओर से नशों की रोकथाम हेतु चलाई गई विशेष मुहिम के तहत गत रात्रि खास मुखबर से सूचना मिली थी कि गौशाला के पास नवनिर्मित बिल्डिंग के अंदर तीन व्यक्ति नशीली दवाओं को बोरियों में से निकालकर गिनती कर रहे हैं। यदि इस समय रेड की जाए तो वह उनसे भारी संख्या में नशीली गोलियों सहित पकड़ा जा सकता है। 

उन्होंने बताया कि इसके पश्चात ए.एस.आई. बलबीर सिंह ने अपने साथियों सहित जैसे ही बिल्डिंग पर छापा मारा तो पहली मंजिल से एक व्यक्ति ने पुलिस पार्टी को देखा और वह मौके से फरार हो गया। जबकि दो व्यक्ति कमरे के भीर मौजूद थे और उनके पास पड़ी प्लास्टिक की बोरियां पड़ी हुई थी जिसमें भारी संख्या में नशीली दवाईयां होने के कारण उनको ग्रिफ्तार कर लिया गया। ग्रिफ्तार क रने के पश्चात डिवीजन नं.1 प्रभारी मंदीप सल्गोत्रा सहित वह स्वयं मौके पर पहुंचे और जब उनसे पूछताछ की गई तो उनमें से एक ने अपना नाम राकेश शर्मा पुत्र राम लुभाया निवासी गली नंबर जीरो तथा दूसरे की पहचान रवदीप सिंह शेरू पुत्र संतोख सिंह निवासी भरोली कलां के रूप में हुई जबकि फरार हुए तीसरे व्यक्ति के बारे में जब पूछा गया तो उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि उसका नाम जुगल किशोर निवासी घरथौली मोहल्ला मौजूदा राम शरणम कालोनी का निवासी है। डी.एस.पी. राजेन्द्र मन्हास ने बताया कि तीनों के खिलाफ प्राथमिकी नं.160 दर्ज कर एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपियों को माननीय न्यायालय में पेश कर रिमांड लिया गया है ओर आने वाले दिनों में और भी खुलासे होने की संभावना है।

यह दवाईयां हुई बरामद
- 2163 नशीली शीशियां।
- 19 हजार 510 नशीले कैप्सूल।
- 22 हजार 600 नशीली गोलियां।

आरोपियों का करवाया कोरोना टैस्ट
वहीं कोरोना की मौजूदा स्थिति को देखते हुए डिवीजन नं.1 की ओर से कोविड को लेकर पूरी तरह से सतर्कता बरती जा रही है। उन्होंने बताया कि ग्रिफ्तार करने के बाद जहां आरोपियों का मैडिकल करवाया गया है वहीं उनमें कोरेाना की स्थिति को जानने हेतु कोरोना का टैस्ट भी करवाया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News