शराबी ट्रक चालक ने पुलिस की कार को मारी टक्कर

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 05:14 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद, हरमनप्रीत): गत देर रात एक शराबी ट्रक चालक की गलती के चलते बेशक एक बड़ा हादसा होने से टल गया परंतु पावरकॉम के हनुमान चौक में लगे एक ट्रांसफार्मर तथा एक कार का भारी नुक्सान हो गया। पावरकॉम के अधिकारियों की शिकायत पर पुलिस ने ट्रक चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है। वहीं ट्रक चालक ट्रक छोड़ कर भागने में सफल हो गया। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार ट्रक रात लगभग 10 बजे स्थानीय जहाज चौक से हनुमान चौक की तरफ जब मुड़ा तभी लोगों को पता चल गया कि ट्रक चालक शराबी हालत में है क्योंकि ट्रक हिचकोले खाता हुआ चल रहा था। ट्रक ने पुलिस लाइन रोड पर एक पुलिस कर्मचारी की कार को टक्कर मार कर उसे क्षतिग्रस्त कर दिया। उसके बाद डिवाइडर से टकरा कर ट्रक सड़क किनारे पावरकॉम के 2 पोल पर स्थापित ट्रांसफार्मर में जा घुसा। ट्रक ने इतनी जोर से पोल को टक्कर मारी कि पोल पर लगाया गया ट्रांसफार्मर जमीन पर गिर गया। ट्रांसफार्मर के गिरने से लोगों मे भगदड़ मच गई।

पुलिस ने ट्रक लिया कब्जे में
सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ट्रक अपने कब्जे में ले लिया है जबकि ट्रक चालक भागने में सफल हो गया। सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलवंत सिंह ने बताया कि इस मामले संबंधी बिजली बोर्ड द्वारा जो शिकायत दी गई है उसके आधार पर आरोपी ट्रक चालक के विरुद्ध केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।    

Edited By

Sunita sarangal