पैसो के लेन-देन को लेकर बुजुर्ग व्यक्ति का कत्ल

punjabkesari.in Monday, Jun 04, 2018 - 07:02 PM (IST)

बटाला(साहिल): बीते दिन गांव लीलकलां में पुरानी रंजिश तहत एक व्यक्ति को चोटे लगाकर घायल कर दिया था जिसकी उपचार दौरान मौत होने का दुखदायी समाचार प्राप्त हुआ है।

जानकारी देते थाना कादियां के एस.एच.ओ सुदेश कुमार ने बताया कि सुखविन्द्र स्ंिाह निवासी लीलकलां ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बीती 2 जून को उसके पिता सर्बजीत सिंह को सरूप सिंह उर्फ सरूपी पुत्र सुरेन्द्र सिहं निवासी भागिया शाम को अपने साथ कहीं ले गया था और रात के 9 बजे तक हमारे पिता घर वापिस नहीं आए और फिर हमें किसी ने सूचित किया कि हमारे पिता चोट लगने के कारण घायल हालत में किसी की मोटर के निकट गिरे है, मैं और मेरी माता तुरंत वहां पहुंचे तो देखा कि मेरी पिता बंबी की खूही पर गिरे थे। हमनें उनको तुरंत बाहर निकाला और उपचार के लिए अस्पताल दाखिल करवाया जहां उनकी मौत हो गई। 

लड़के ने बताया कि उनके पिता की मौत सरूप सिंह द्वारा चोट लगाने से हुई है क्योंकि उक्त व्यक्ति के साथ मेरे पिता की पैसों के लेने देन के कारण पुरानी रंजिश थी। एस.एच.ओ ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाने के लिए सिविल अस्पताल भेजा गया है और मृतक के लड़के सुखविन्द्र सिंह के बयान पर सरूप सिंह निवासी भागिया के खिलाफ मुकदमा नंबर-24 धारा 302 तहत केस दर्ज कर लिया है। 


 

Vaneet