एक्साइज विभाग ने पंगोली चौक स्थित ढाबों पर दी दबिश, रम की 12 बोतलें बरामद

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 10:15 AM (IST)

जुगियाल/पठानकोट(शर्मा, आदित्य, शारदा, मनिंद्र): एक्साइज विभाग द्वारा सोमवार देर शाम पंगोली चौक में एक्साइज टैक्सेशन कमिश्नर अनीता गुलेरिया व उनकी टीम ने शाहपुरकंडी पुलिस की मदद से 2 ढाबों पर छापेमारी कर 12 बोतलें अवैध शराब पकड़ीं।  इस संबंध में एक्साइज टैक्सेशन कमिश्नर अनिता गुलेरिया ने बताया कि उन्हें पिछले लंबे समय से बार-बार शिकायत मिल रही थी कि पंगोली चौक स्थित दो ढाबों जिनमें बोध का ढाबा व कालू का ढाबा शामिल हैं में अवैध रूप से शराब पिलाई व बेची जाती है।

जिस पर उनकी ओर से  अपनी टीम के साथ पंगोली चौक स्थित दोनों ढाबों पर छापेमारी की गई।  उन्होंने बताया कि छापेमारी दौरान उन्हें ढाबे के अंदर बनाए गए तहखाने में से 12 बोतलें (ट्रिपल एक्स नैना रम) की बरामद हुई हैं जोकि अवैध तरीके से रखी गई थीं। उन्होंने बताया कि उनकी ओर से गहनता से जांच करने पर ढाबों के अंदर से अन्य नशे करने में प्रयोग होने वाला सामान जैसे पेपर, हुक्का, फ्लैवर आदि सामान बरामद हुआ है जिसे शाहपुरकंडी पुलिस द्वारा अपने कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

एक्साइज टैक्सेशन कमिश्नर अनिता गुलेरिया ने बताया कि इन ढाबों वालों ने जमीन के अंदर तहखाने बनाए हुए हैं, जिससे साफ जाहिर होता है कि यहां गलत कार्य होता है। इस संबंध में मामले की जांच कर रहे शाहपुरकंडी पुुलिस के ए.एस.आई. निरंजन सिंह ने बताया कि पकड़े गए आरोपी बोध राज सपुत्र प्रीतम चंद पर आबकारी एक्ट 61/1/14 के तहत मामला दर्ज कर आगे की कारवाई शुरू कर दी गई है। 

swetha