शिव सेना हिन्दुस्तान के यूथ विंग के पंजाब प्रधान व उसके साथी के विरुद्ध केस दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 11:21 AM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): शिव सेना हिन्दुस्तान के यूथ विंग के पंजाब प्रधान हनी महाजन तथा उसके एक दोस्त द्वारा एक समारोह में हवाई फायरिंंग कर दहशत का वातावरण पैदा करने पर धारीवाल पुलिस ने हनी महाजन तथा उसके दोस्त लवली चोपड़ा के विरुद्ध धारा 336 तथा 27/25-54-59 शस्त्र एक्ट अधीन केस दर्ज किया है, परंतु आरोपी फरार हैं। 

इस संबंधी धारीवाल पुलिस स्टेशन इंचार्ज डा. रिपुतापन सिंह ने बताया कि धारीवाल निवासी एक व्यक्ति अमित सूद पुत्र कुलदीप सूद ने पुलिस को शिकायत दी थी कि आरोपी हनी महाजन पुत्र विपन महाजन निवासी धारीवाल जो शिव सेना हिन्दुस्तान के यूथ विंग का पंजाब प्रधान है, के साथ उनका एक पुराना क्रॉस केस चल रहा है, जिसमें जनवरी 2017 को एक राजीनामे के समय हनी महाजन व उसके साथी ने अमित सूद को घायल किया था, परंतु तब पुलिस ने दूसरी पक्ष की तरफ से भी अमित सूद पर केस दर्ज कर लिया था। पुलिस अधिकारी ने बताया कि अमित सूद ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया था कि इस केस को वापिस लेने के लिए हनी महाजन धमकियां दे रहा था तथा इसके चलते 17 अगस्त 2018 को हनी महाजन व उसके दोस्त लवली चोपड़ा ने उसे बाईपास पर घेर कर उस पर रिवाल्वर तान कर धमकियां दी थीं, परंतु तब लोगों के एकत्र हो जाने पर आरोपी भाग गए थे। 

उसके बाद हनी महाजन व लवली चोपड़ा धारीवाल निवासी एक व्यक्ति के विवाह समारोह में शामिल होकर नशे की हालत में हवा में फायर कर दहशत का वातावरण बनाया था।पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस शिकायत की जांच का काम डी.एस.पी. मंजीत सिंह को सौंपा गया था। डी.एस.पी. द्वारा की जांच के आधार पर तथा हनी महाजन व लवली चोपड़ा द्वारा हवा में फायरिंग करने संबंधी वीडिया वायरल होने संबंधी धारीवाल पुलिस ने शिव सेना हिन्दुस्तान के नेता हनी महाजन व लवली चोपड़ा के विरुद्ध केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

मेरे विरुद्ध झूठा मामला दर्ज किया: हनी महाजन
इस संबंधी हनी महाजन ने कहा कि उनके विरुद्ध झूठा पुलिस केस दर्ज किया गया है। अमित सूद के विरुद्ध जो पहले केस दर्ज है, उस केस में समझौता करने के लिए वह दबाव बना रहा है। जिस वीडियो के आधार पर केस दर्ज किया गया है, मैं अदालत में प्रमाणित करूंगा कि वह पुरानी वीडियो है। हनी महाजन के अनुसार उन्होंने जिला पुलिस अधीक्षक गुरदासपुर को पत्र देकर उसके विरुद्ध दर्ज केस की पुन: जांच करवाने की मांग की है।

swetha