दुबई से लौटे 3 विदेशी यात्रियों को सेहत विभाग ने किया क्वारंटाइन

punjabkesari.in Thursday, Jul 30, 2020 - 03:02 PM (IST)

बटाला (बेरी): सरकारी रिहायशी स्कूल सेखवां में बनाए क्वारंटाइन सैंटर में विदेश से लौटे और 3 विदेशी यात्रियों की मैडीकल जांच की गई तथा पहले से सैंटर में क्वारंटाइन किए 20 विदेशी यात्रियों की स्क्रीनिंग की गई।

इस सबंध में जानकारी देते हुए सहायक मलेरिया अफसर रछपाल सिंह ने बताया कि सिवल सर्जन गुरदासपुर डा. किशन चंद के दिशा-निर्देशों पर चलते हुए एस.एम.ओ डा. इकबाल सिंह मुलतानी के नेतृत्व में सेहत विभाग की टीम की तरफ से सेखवां सैंटर में पहले से ही सैंटर में क्वारंटाइन किए हुए 20 विदेशी यात्रियों की स्क्त्रीनिंग की गई है और आज दुबई से लौटे 3 व्यक्तियों की स्क्त्रीनिंग करके उनको सैंटर में क्वारंटाइन किया गया है। रछपाल सिंह ने बताया कि यदि उनकी रिपोर्ट नैगेटिव आएगी और उनको भी नैगेटिव रिपोर्ट के प्रमाण पत्र देकर घर में 7 दिनों के लिए एकांतवास किया जाएगा और यदि उन की रिपोर्ट पॉजिटिव आती है तो उनको अस्पताल में इलाज के लिए भेजा जाएगा। 

उन्होंने बताया कि सैंटर में अब कुल मिला कर विदेशी यात्रियों की संख्या 23 हो गई है।
इस मौके सहायक मलेरिया अफसर रछपाल सिंह के अलावा आर.एम.ओ सेखवां डा. दविन्द्र कौर, एच.ओ ऐंजला, अमृतपाल सिंह, भुपिन्दर सिंह, सतिन्दरजीत सिंह, प्रताप सिंह, मास्टर निशान सिंह चाहल, जोगा सिंह आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News