शादी से पहले ही खुली दुल्हे की पोल, सच्चाई जान थाने पहुंची दुल्हन

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 01:29 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): प्रेम विवाह करवाने वाली एक लड़की की सभी आशाएं उस समय चकना-चूर हो गईं, वह दुल्हन के लिबास में बारात का इंतजार कर रही थी परंतु प्रेमी बारात लेकर नहीं पहुंचा। सिटी पुलिस के पास मामला आने पर पुलिस ने जब प्रेमी के घर पर छापामारी की तो वहां ताला लगा मिला तथा प्रेमी पक्ष का सारा परिवार लापता हो गया था। 



गुरदासपुर के मोहल्ला नंगल कोटली निवासी एक लड़की दीपिका पुत्री नीलम कुमार ने पुलिस को बताया कि उसका शहर के मोहल्ला संगलपुरा निवासी रमन कुमार पुत्र प्रभात कुमार से लगभग 6-7 साल से प्रेम संबंध चले आ रहे हैं। वह मलेशिया चला गया था जिस कारण विवाह करवाने में देरी हुई। अब लगभग 2 माह पहले ही वह भारत आया है और दोनों परिवारों की सहमति से विवाह करवाने के लिए 29 सितम्बर तिथि निर्धारित हुई थी।  इसके तहत गीता भवन मंदिर में विवाह होना था। 

घर पर लगा मिला ताला
लड़की ने बताया कि आज हम गीता भवन मंदिर में परिवार व रिश्तेदारों के साथ पहुंच गए, परंतु रमन कुमार बारात लेकर नहीं पहुंचा। काफी समय इंतजार करने के बाद जब उसके घर में पता किया तो वहां ताला लगा मिला। इस संबंधी सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलवंत सिंह से ने कहा कि आज शाम तक इंतजार किया जाएगा। यदि शाम तक रमन वापिस न आया और उसने विवाह न किया तो फिर कार्रवाई होगी। 

Vatika