भारी मात्रा में हैरोइन बरामद

punjabkesari.in Saturday, Jul 13, 2019 - 09:53 AM (IST)

बटाला(बेरी): विभिन्न थानों की पुलिस ने हैरोइन सहित 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंधी थाना सिविल लाइन के एस.एच.ओ. मुखत्यार सिंह ने बताया कि ए.एस.आई. हरजिन्द्र सिंह ने पुलिस पार्टी सहित दौराने गश्त पुल ड्रेन अर्बन एस्टेट के निकट एक व्यक्ति को काबू किया जिससे 40 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। उक्त व्यक्ति की पहचान गुरदीप सिंह पुत्र बलविन्द्र सिंह निवासी पुराना सिंड के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि एस.एस.पी. बटाला उसिंद्रजीत सिंह घुम्मण के निर्देशानुसार डी.एस.पी. सिटी बी.के. सिंगला की योग्य अगुवाई में विभिन्न टीमें बनाकर आए दिन नशा तस्करों को काबू किया जा रहा है, ताकि पंजाब सरकार द्वारा चलाई जा रही नशा विरोधी मुहिम को सफल बनाया जा सके।एस.एच.ओ. मुखत्यार सिंह ने कहा कि विगत दिवस थाना सिविल लाइन की पुलिस द्वारा भारी मात्रा में हैरोइन बरामद कर पकड़े गए आरोपियों से तार जोड़कर छापेमारी की जा रही है और नशा तस्करी करने वाले अन्य व्यक्ति भी पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इस दौरान उनके साथ सिम्बल चौकी इंचार्ज एस.आई. बलबीर सिंह, अर्बन एस्टेट चौकी इंचार्ज ए.एस.आई. हरजिन्द्र सिंह, एस.आई. कुलवंत सिंह, ए.एस.आई. कैलाश चंद्र और पुलिस टीम उपस्थित थी। एस.एच.ओ. मुखत्यार सिंह ने बताया कि अब तक उनकी ओर से दर्जनों नशा तस्करों को जेलों में बंद किया जा चुका है और भविष्य में भी यह सिलसिला जारी रहेगा।

क्या कहना है ए.एस.आई. का
इस संबंधी थाना घणिए-के-बांगर के ए.एस.आई. जोगिन्द्र सिंह ने बताया कि उन्होंने दौराने गश्त गांव खैहरा कलां के निकट एक युवक को काबू किया, जिससे 2 ग्राम हैरोइन बरामद हुई। उक्त युवक की पहचान जगदीप सिंह पुत्र अवतार सिंह निवासी पारोवाल के रूप में हुई है। उक्त थानों की पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिए हैं।

Vatika