करियाना, दवाईयों की होम डलिवरी, आदेशों की उल्लंघना व अन्य शिकायतों हेतु इस नंबर पर करें संपर्क

punjabkesari.in Saturday, Mar 28, 2020 - 03:41 PM (IST)

बटाला (बेरी): जिला प्रशासन गुरदासपुर द्वारा कोरोना वायरस (कोविड-19) की महामारी की रोकथाम संबंधी किए जा रहे प्रयासों तहत डिप्टी कमिश्नर कार्यालय के कमरा नं. 210 में जिला स्तरीय कंट्रेाल रूम स्थापित किया गया है। इस कंट्रोल रूम का नं. 01874-247964 है। यदि किसी नागरिक को कर्फ्यू दौरान कोई मुश्किल आ रही हो तो वह कंट्रोल रूम के नंबर पर अपनी मुश्किल बता सकता है। 

यह जानकारी डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर जनाब मुहम्मद इश्फाक ने सांझी करते हुए आगे कहा कि जिला प्रशासन द्वारा इस संकट की घड़ी से निपटने हेतु मिशन सहयोग अंतर्गत व्हाट्सएप नंबर शुरू किए गए हैं जहां लोग अपनी समस्याओं के हल हेतु ऑनलाइन संपर्क कर सकते हैं। डिप्टी कमिश्नर ने बताया कि व्हाट्सएप नंबर 70099-89791 पर करियाना, दवाईयों की होम डलिवरी, कर्फ्यू की उल्लंघना और कोई अन्य शिकायत की जा सकती है। नि:शुल्क राशन संबंधी दरख्वास्त हेतु एक विशेष नंबर जारी किया गया है। यदि किसी गरीब व जरुरतमंद को राशन की जरुरत हो तो वह 79737-48170 पर अपनी मांग भेज सकता है। एमरजैंसी कफ्र्यू पास संबंधी दरख्वास्त हेतु एक विशेष नंबर 95014-04472 पर संपर्क किया जा सकता है। 

डिप्टी कमिश्नर जनाब मुहम्मद इश्फाक ने कहा कि कंट्रेाल रूम के यह सभी नंबर 24 घंटे चल रहे हैं और जिलावासी किसी मुश्किल की स्थिति या शिकायत हेतु इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि उक्त नंबरों पर आई शिकायतों पर तुरंत कार्रवाई करके संबंधित व्यक्ति को राहत पहुंचाए जाएगी। उन्होंने जिलावासियों को आश्वासन दिया कि इस संकट की घड़ी में प्रशासन की समूह टीम लोगों की सेवा में लगी हुई है और सभी के सहयोग से जल्द ही इस स्थिति में से बाहर निकला जा सकेगा। उन्होंने जिलावासियों को अपील की कि वह कर्फ्यू के दौरान अपने घरों में से बाहर ने निकलें।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News