संदिग्ध परिस्थतियों में घर के कमरे की छत गिरी

punjabkesari.in Saturday, Jun 15, 2019 - 09:55 AM (IST)

बटाला(बेरी): आल डौला नंगल छत्ती गली में स्थित एक घर के कमरे की छत गिर गई।इस संबंध में संजीव कुमार पुत्र इन्द्रजीत सिंह निवासी डौला नंगल, छत्ती गली बटाला ने बताया कि वह अपनी पत्नी ङ्क्षडपल व 2 बच्चों के साथ किसी रिश्तेदार को मिलने हेतु जालन्धर गया था। विगत रात्रि 12 बजे के करीब जब घर पहुंचा तो घर का मेन दरवाजा खटखटाने के बावजूद किसी ने दरवाजा नहीं खोला।

संजीव कुमार ने बताया कि इसके बाद वह अपनी पत्नी व बच्चों के साथ अपने मामा ससुर के घर चला गया। आज सुबह 4 बजे जब घर वापिस आए तो उसे उसके कमरे की छत गिरी मिली। संजीव कुमार ने इस दौरान अपने पिता इन्द्रजीत पर कथित आरोप लगाते हुए बताया कि उसका पिता इन्द्रजीत उसे व उसकी पत्नी को बच्चों सहित घर से बाहर निकालना चाहता है जिसके चलते उसके पिता ने उसकी अनुपस्थिति में कमरे की छत गिरवा दी। संजीव कुमार ने बताया कि इस संबंध में उन्होंने पुलिस थाना सिटी को सूचना दे दी है।

उधर, दूसरी तरफ जब इन्द्रजीत का पक्ष जानने हेतु उससे बात की गई तो उन्होंने बताया कि कमरे की छत गिराने एवं घर से बाहर निकालने के जो कथित आरोप उसके बेटे संजीव कुमार ने लगाए हैं, वे बेबुनियाद हैं। उक्त मामले संबंधी थाना सिटी के एस.एच.ओ. सुखविन्द्र सिंह ने बताया कि उक्त मामला उसके ध्यान हित है और मामले की जांच करने के बाद जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर बनती कार्रवाई की जाएगी।

Vatika