भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद, महिला सहित तीनों आरोपी फरार

punjabkesari.in Monday, Aug 20, 2018 - 03:45 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): पुलिस ने तीन विभिन्न स्थानों पर रेड कर वहां से भारी मात्रा में अवैध शराब तो बरामद कर ली, पंरतु तीनों ही आरोपी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल हो गए।

जानकारी देते हुए दीनानगर पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि हैड़ कांस्टेबल बलदेव सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे तो किसी मुखबिर ने पुलिस पार्टी को बताया कि एक महिला वीना पत्नी कुलदीप राज निवासी पुरानी अबादी अवांखा घर मे शराब बेचने का अवैध धंधा करती है। इस सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने जब वीना के निवास पर छापामारी की तो वीना पुलिस पार्टी को देख कर भागने मे सफल हो गई पंरतु पुलिस पार्टी ने उसके घर से 17250 मि. लीटर शराब बरामद की। 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि इसी तरह सहायक सब इंस्पैक्टर जगदीश सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे तो किसी मुखबर ने पुलिस पार्टी को सूचित किया कि एक आरोपी लव पुत्र रजिन्द्र कुमार निवासी पुरानी आबाद शराब की तस्करी करता है तथा आज भी मोपेड पर शराब लेकर आ रहा है। जिस पर पुलिस ने डीएवी पिलक स्कूल दीनानगर के पास नाका लगाया। जैसे ही आरोपी अपने मोपेड पीबी-06ए.एन-1105 पर आता दिखाई दिया तो पुलिस पार्टी ने उसे रूकने का ईशारा किया। आरोपी पुलिस पार्टी को देख कर मोपेड फैंक कर भागने में सफल हो गया। पुलिस ने मोपेड़ पर रखे बैग की तालाशी ली तो उसमे से 37500 मि.लीटर शराब बरामद हुई। इसी तरह दोरांगला पुलिस स्टेशन में तैनात सहायक सब इंसपैक्टर लखविन्द्र सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे तो किसी मुखबिर ने पुलिस पार्टी को बताया कि एक आरोपी हीरा लाल पुत्र बलविन्द्र निवासी गांव सुलतानी बस अडडे पर बड़ी मात्रा में शराब लिए बैठा है तथा किसी ग्राहक की तालाश कर रहा है। इस सूचना के आधार पर पुलिस पार्टी ने जब सुलतानी बस अड्डे पर छापामारा तो आरोपी भागने में सफल हो गया। परंतु वह तीन प्लास्टिक कैन वहां छोड़ गया। जांच करने पर उनमें से 72250 मि.लीटर शराब बरामद हुई।
 

Vaneet