स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर रेलवे पुलिस ने रेलवे स्टेशन पर चलाया विशेष चैकिंग अभियान

punjabkesari.in Friday, Aug 10, 2018 - 05:43 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): स्वतंत्रता दिवस के मद्देनजर आज सिटी पुलिस स्टेशन की पुलिस व रेलवे पुलिस द्वारा स्थानीय रेलवे स्टेशन के चप्पे-चप्पे पर विशेष चैकिंग अभियान चलाया। चैकिंग अभियान दौरान पुलिस द्वारा डॉग स्कवैड, बम निरोधक दस्ता भी साथ रखा गया ताकि किसी अप्रिय घटना को रोका जा सके। आज जब बड़ी संख्या में पुलिस पार्टी रेलवे स्टेशन पर पहुंची तो रेलवे स्टेशन पर उपस्थित लोगों में भय का वातावरण व्याप्त हो गया लेकिन जब उन्हें पता चला कि पुलिस मात्र सुरक्षा की दुष्टि से चैकिंग हेतु रेलवे स्टेशन पहुंची तो उन्हें राहत महसूस हुई। 
    
यह सर्च अभियान सिटी पुलिस स्टेशन के इंचार्ज डा.रिपुतपन व रेलवे चौंकी इंचार्ज के नेतृत्व में चलाया गया। इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए डी.एस.पी सिटी देवदत्त शर्मा ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस के उपलक्ष्य में पुलिस द्वारा विशेष चौकसी रखी जा रही है और ऐसे सभी स्थानों पर चैकिंग अभियान चलाया जा रहा है जहां पब्लिक का आना-जाना अधिक लगा रहता है और बाहरी व्यक्तियों के आने का भी भय बना रहता है।

उन्होंने बताया कि आज के चैकिंग अभियान में रेलवे स्टेशन के यात्री रूम सहित पटड़ी के आस पास भी डाग स्कवैड की सहायता से चैकिंग की गई लेकिन किसी भी तरह की संदिग्ध वस्तु नहीं मिली। उन्होंने लोगों से आग्रह किया कि किसी भी संदिग्ध व्यक्ति को देखने पर तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए और यदि कोई संदिग्ध वस्तु कही पड़ी दिखाई दे तो उसे उठाने की उपेक्षा पुलिस को सूचित किया जाए ताकि किसी भी अप्रिय घटना से समय रहते बचा जा सके।

Vaneet