जालंधर डिपो की पंजाब रोडवेज बस का ड्राईवर 500 ग्राम भुक्की सहित गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 03:10 PM (IST)

सुजानपुर(ज्योति,बख्शी): जिला पुलिस द्वारा नशे के खिलाई चलाई गई मुहिम के तहत आज सुजानपुर पुलिस के थाना प्रभारी दलविन्द्र शर्मा के नेतृत्व में माधोपुर पुलिस ने सुबह 4 बजे के करीब नाके पर गाडिय़ों की चैकिंग दौरान जालंधर डिपो की पंजाब रोडवेज बस (पी.बी.08सी.एक्स 8784) के ड्राईवर से 500 ग्राम भुक्की बरामद करने में सफलता हासिल की है। 

इस संबंधी थाना प्रभारी दलविन्द्र शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस की ओर से माधोपुर में नाके दौरान प्रतिदिन की भांति गाडिय़ों की चैंकिग की जा रही थी। जिस दौरान उक्त नम्बर की बस जोकि जम्मू से जालंधर की ओर जा रही थी को चैक किया गया तो बस के ड्राईवर से 500 ग्राम भुक्की बरामद की गई। वहीं पूछताछ दौरान आरोपी ड्राईवर की पहचान अर्जुन सिंह सुपुत्र जगजीत सिंह निवासी कलानौर के रुप में हुई। 

थाना प्रभारी दलविन्द्र शर्मा ने बताया कि पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है जबकि बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाही शुरु कर दी है। वहीं जानकारी के अनुसार मामला सुबह 4 बजे का होने के पुलिस द्वारा जब बस को कब्जे में लिया गया तो बस में स्वार यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में थोड़ी परेशानी आवश्य हुई परंतु दिन निकलने से पहले सभी यात्री अन्य बस में स्वार होकर अपने-अपने गंतव्य को निकल गए थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News