स्कूल जा रहे 11वीं के छात्र को बेहोश कर किया अपहरण

punjabkesari.in Monday, Aug 05, 2019 - 11:29 AM (IST)

पठानकोट(आदित्य): 11वीं कक्षा के एक छात्र की ओर से अपने परिजनों के साथ पुलिस थाना नं.-2 में स्वयं के अपहरण होने के बाद खुद को अपहरकत्र्ताओं की कैद से छुड़ाने संबंधी शिकायत दर्ज करवाई गई है। पठानकोट के मोहल्ला कच्चे क्वार्टर निवासी शिकायतकर्ता छात्र की पहचान बोबी सिंह के रूप में हुई है। अपहरणकत्र्ताओं की गिरफ्त से छूटे छात्र बोबी सिंह ने बताया कि जब वह गत दिवस सुबह अपने घर से स्कूल के लिए निकला तो सब्जी मंडी के समीप पहुंचने पर वहां सुनसान जगह पर पहले से भांग मल रहे 2 युवकों ने उसे रोका। बोबी के अनुसार इसी दौरान पीछे से एक छोटा हाथी वाहन आया जिसमें 2 अन्य युवक थे। जिन्होंने उसे धक्का देकर वाहन में जबरन बिठा लिया तथा मुंह पर कोई कपड़ा रख कर उसे सुंघा दिया। 

उसने पुलिस को बताया कि इसके बाद वह बेसुध हो गया। दोपहर जब उसे होश आया तो वह खेतों में एक मोटर पर बंधा हुआ था। पास बैठे 4 युवकों ने उसके परिवारजनों का मोबाइल नंबर पूछा पर उसके मना करने पर उसके साथ मारपीट की गई। मारपीट के बाद 3 युवक वहां से चले गए जबकि एक युवक उसके पास ही बैठा रहा। सायंकाल को उक्त छात्र ने पहरा दे रहे युवक को झांसे में लेते हुए किसी तरह से अपनी रस्सी खोल ली।

इसके बाद खेतों में पड़ी रॉड को उठाकर उसकी निगरानी में बैठे युवक के सिर पर मार दिया और वहां से फरार हो गया। खेतों से भागता हुआ वह सड़क के किनारे बने एक ढाबे पर पहुंचा। ढाबा संचालक को उसने सारी घटना संबंधी बताया जिसके बाद उक्त ढाबा चालक ने उसके परिवार को फोन कर वहां बुलाया। युवक के पिता सुरेंद्र सिंह ने बताया कि रात्रि वह अपने बेटे को लेकर वापस घर पहुंचे जिसके बाद रविवार दोपहर वह पूर्व पार्षद विक्रम महाजन को साथ लेकर उनकी ओर से इसकी शिकायत थाना डिवीजन नम्बर-2 पुलिस को दी गई है। 

सभी पहलुओं पर हो रही जांच : थाना प्रभारी 
इस संबंधी थाना प्रभारी अवतार सिंह ने बताया कि पुलिस इस मामले के सभी पहलुओं पर जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि मामले की तह तक जाकर इसे जल्द निपटा लिया जाएगा। 

swetha