पत्नी के मायके पक्ष पर लगाया अगवा करने का आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Dec 05, 2018 - 01:08 PM (IST)

बमियाल/पठानकोट (मुनीष, आदित्य): संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हुई अपनी पत्नी का पता लगाने के लिए नरोट जैमल सिंह निवासी परमजीत पुत्र राणा प्रताप की ओर से एस.एस.पी. पठानकोट से गुहार लगाई है। इस मामले के संबंध में परमजीत ने शिकायत में अपनी पत्नी के मायकेपक्ष के कुछ लोगों पर कथित तौर पर अगवा करने का आरोप लगाया है। 

 परमजीत की ओर से नरोट जैमल सिंह पुलिस स्टेशन व 181 नम्बर पर भी शिकायत दर्ज करवाई गई थी। जहां से कार्रवाई न होने के कारण अब जिला पुलिस प्रमुख को शिकायत दर्ज करवाई गई है। जिला पुलिस प्रमुख को दी गई शिकायत में नरोट जैमल सिंह निवासी परमजीत ने कहा कि उसने गत 17 सितम्बर को गांव की ही स्वीटी कुमारी से कोर्ट मैरिज करवाई थी तथा इसके साथ ही मंदिर में शादी भी की थी। दिनांक 18 अगस्त को उसकी पत्नी की मौसी अपनी बीमारी की बात का बहाना बनाकर उसकी पत्नी को अपने साथ गांव किलपुर ले गई थी, जिसके बाद वह वापस नहीं लौटी। जिला पुलिस प्रमुख को दी गई शिकायतों में परमजीत ने बताया है कि इसके बाद से उसकी पत्नी का फोन बंद आ रहा है।

अपनी शिकायत में परमजीत ने आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी की मौसी कांता देवी पत्नी परम दयाल, उसकी बेटी सोनिया निवासी गांव किलपुर और अन्य कुछ परिजनों की ओर से उसकी पत्नी को अगवा कर किसी गुप्त जगह पर रखा गया है।   इस मामले के संबंध में नरोट जैमल सिंह पुलिस स्टेशन के प्रभारी प्रीतम सिंह ने माना कि पुलिस को परमजीत की ओर से शिकायत दी गई है। उन्होंने कहा कि परमजीत को कोर्ट मैरिज सर्टीफिकेट लाने को कहा गया है जिसके बाद आगामी कार्रवाई की जाएगी।

swetha