पार्टी की मजबूती के लिए लोक इंसाफ पार्टी ने की बैठक

punjabkesari.in Thursday, Jun 13, 2019 - 05:19 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमनप्रीत): आज लोक इंसाफ पार्टी के पदाधिकारियों ने जिलाध्यक्ष एडवोकेट हरजोत सिंह अब्बलखैर की अध्यक्षता में पार्टी के गुरदासपुर स्थित कार्यालय में हुई। इस मौके पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि बटाला क्षेत्र के प्रधान विजय त्रेहन को प्रधानगी के पद से मुअत्तल कर दिया गया है और उसे नोटिस भेजकर 15 दिनों में अपना पक्ष रखने हेतु कहा गया है। 

उन्होंने बताया कि बटाले क्षेत्र का काम चलाने हेतु 3 मैंबरी कमेटी का गठन किया गया है। जिसमें जंगबीर सिंह, बाबा जरनैल सिंह और अमरीक सिंह भागोवाल को पार्टी की गतिविधियां चलाने संबंधी जिममेदारी सौंपी गई है। उन्होंने यह भी स्पष्ट किया है कि गत दिन जिन नेताओं ने इस्तीफे दिए थे, उनमें गुरदासपुर के यूथ के प्रधान का नाम भी बताया गया था, जबकि इस जिले से संबंधित किसी भी पदाधिकारी ने कोई भी इस्तीफा नहीं दिया। 

नेताओं ने बूथ लेवल पर पार्टी की मजबूती के लिए विचार विमर्श किया और कहा कि सभी पदाधिकारी पार्टी की मजबूती के लिए काम करें। इस मौके पर हलका फतेहगढ़ के प्रधान जंगबीर सिंह धीर, कादियां के प्रधान दलजिंदर कौर, डेरा बाबा नानक के प्रधान हरजिंदर सिंह रंधावा, एक्स सर्विसमैन सैल के प्रधान अमरीक सिंह भागोवाल, जरनैल सिंह बटाला, तरसेम सिंह धंदल, गुरजोत सिंह, जगतार सिंह कीड़ी आदि उपस्थित थे।

Mohit