सुनार की दुकान से मोबाइल चुराकर भागने वाला युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 11:04 AM (IST)

बटाला(बेरी): पुलिस ने सुनार की दुकान से मोबाइल चुराकर भागने वाले युवक को गिरफ्तार किया है। उल्लेखनीय है कि पुलिस को दर्ज करवाई रिपोर्ट में वरुण सेखड़ी ने लिखवाया था कि विगत 16 जुलाई को उसकी सिटी रोड स्थित न्यू सेखड़ी ज्यूलर्ज नामक दुकान से एक अज्ञात युवक उस समय उसके काऊंटर पर पड़ा मोबाइल चुराकर भाग गया, जब वह दुकान के ऊपर बने कमरे में बने मंदिर में जोत जलाने के लिए गया था। 

इस संबंध में उसे तब पता चला, जब वह नीचे दुकान पर आया तो देखा कि उसका मोबाइल गायब था। वरुण सेखड़ी अनुसार दुकान पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक करने पर पाया कि अज्ञात युवक उसका मोबाइल फोन चोरी करके ले गया है जिस संबंध में उसने पुलिस को उक्त रिपोर्ट दर्ज करवाई।

उक्त मामले संबंधी पुलिस ने थाना सिटी में वरुण सेखड़ी के बयान पर केस दर्ज करने के बाद मोबाइल चुराकर भागे युवक की तलाश आरंभ कर दी जिसे ट्रक यूनियन मोड़ जी.टी. रोड से गिरफ्तार किया गया जिसने अपना नाम पलविंदर सिंह उर्फ पल्ली बताया। पुलिस अनुसार उक्त युवक को अदालत में पेश किया गया था जहां से 2 दिनों के मिले रिमांड के बाद उक्त युवक से ज्यूलर्ज की दुकान से चुराए गए मोबाइल के अलावा 2 और मोबाइल बरामद किए गए हैं तथा इस संबंध में और पूछताछ अभी जारी है। 

Punjab Kesari