मोबाइल फटने से घर में हुआ धमाका, सामान जलकर राख

punjabkesari.in Tuesday, Mar 17, 2020 - 02:01 PM (IST)

जुगियाल(स्माइल): बांध परियोजना की सरकारी कालोनी के टी-ब्लॉक मेंं मोबाइल फटने से हुए जोरदार धमाके के कारण घर के अंदर पड़ा सामान जलकर राख होने का समाचार प्राप्त हुआ है।

जानकारी देते हुए बांध परियोजना के सरकारी कार्यालय एफ.एड. सी.ओ. से एक महीना पहले ही बतौर जूनियर अस्टिैंट सेवामुक्त हुए नरेश शर्मा निवासी टी-3/371 ने बताया कि वह बीती रात अपने कमरे में सोए हुए थे, वही दूसरे कमरे में उनकी पत्नी व बेटी सोई हुई थी कि अचानक रात 12 बजे के करीब एक जोरदार धमाका हुआ, जब वह उठे तो उनके पास पड़े हुए 3 मोबाइल में आग लगी हुई थी, आग एकदम इतनी तेज हो गई कि बैड पर पड़ी रिजाई के बाद पूरे कमरे में पड़े सामन को अपनी लपेट में ले लिया।

उनकी ओर से बड़ी मुश्किल से कमरे से बाहर निकल अपनी पत्नी व छोटी बेटी को तुरंत घर से बाहर निकाला। नरेश शर्मा ने बताया कि जब तक वे कुछ समझ पाते, उनके कमरे में पड़ा ए.सी, डबल बैड, ड्रैसिंग टेबल, 37 हजार रुपए की नकदी व अन्य इलैक्ट्रॉनिक का सामान जलकर राख हो गया। उन्होंने बताया कि उनकी ओर से तुरंत घटना संबंधी फायर ब्रिगेड को सूचना दी। वहीं पड़ोसियों की ओर से भी मौके पर पहुंचकर आग बुझाने का प्रयत्न किया गया, परंतु आग की लपटें काफी तेज होने के कारण आग पर काबू नहीं पाया जा सका। उन्होंने बताया कि उनका 2 लाख के करीब नुक्सान हो गया है।

 

swetha