लोकतंत्र का गला घोंट रही कांग्रेस: मास्टर मोहन लाल

punjabkesari.in Tuesday, Dec 18, 2018 - 10:17 AM (IST)

पठानकोट(आदित्य/ शारदा): जिस प्रकार जिला पठानकोट में कांग्रेस ने धक्केशाही से जिला परिषद के चुनाव जीते, उसी प्रकार कांग्रेस इन पंचायती चुनावों में भी धक्केशाही करके जीतना चाहती है। उक्त बातें भाजपा के पूर्व मंत्री मास्टर मोहन लाल, पूर्व विधायक अश्विनी शर्मा, सुजानपुर के विधायक दिनेश सिंह बब्बू, मेयर अनिल वासुदेवा, जिलाध्यक्ष विपिन महाजन व भोआ की पूर्व विधायिका सीमा कुमारी ने आज संयुक्त रूप में पत्रकार सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं। 

उन्होंने कहा कि पंजाब की कांग्रेस सरकार ने अपने पिछले 2 वर्ष के कार्यकाल में पंजाब में कोई भी विकास कार्य नहीं किया तथा अब इन चुनावों में कांग्रेस को अपनी हार दिखाई दे रही है, जिसके चलते वह लोकतंत्र की हत्या करके चुनाव जीतना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि पूरे पंजाब में पंचायती चुनाव हो रहे हैं और हर जिले में नोमिनेशन ब्लाक वाइज हो रही है, परन्तु पठानकोट ही ऐसा जिला है जहां नोमिनेशन सैंटर व आर.ओ. 40 से 45 कि.मी. दूर बनाए गए हैं।

उन्होंने आगे कहा कि जिला प्रशासन की ओर से 6 ब्लाकों में 43 आर.ओ. लगाकर लोगों को 40 किलोमीटर दूर फार्म भरने के लिए भेजा जा रहा है।  जिला प्रशासन सत्ताधारी पार्टी के दबाव में आकर कार्य कर रहा है। विधायक दिनेश सिंह बब्बू ने कहा कि कांग्रेस ने धक्केशाही करके पिछले जिला परिषद चुनावों में अपने जो 3 उम्मीदवारों को जिताया था, उस संबंध में माननीय कोर्ट में किए गए केस की सुनवाई 21 दिसम्बर को है। सभी उक्त नेताओं ने कहा कि सरकारें आती-जाती रहती हैं तथा जिला प्रशासन किसी के भी दबाव में आकर कार्य न करे। वहीं प्रैस कांफ्रैंस के बाद पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल डी.सी. से मिला है और उनसे निष्पक्ष तरीके से चुनाव करवाने की मांग की। इस अवसर पर मंडल प्रधान रोहित पुरी, पार्षद शमशेर सिंह, पार्षद विश्वजीत, विशाल महाजन आदि उपस्थित थे। 

swetha