मां का आरोप: बेटा डालता है अपनी बहनों व मेरी इज्जत पर हाथ

punjabkesari.in Tuesday, May 29, 2018 - 10:56 PM (IST)

बटाला/गुरदासपुर(मठारू/विनोद): एक बदनसीब महिला ने अपने बेटे पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि उसका बेटा नशों का आदी है तथा अपनी तीनों सगी बहनों से छेड़छाड़ करता है। यही नहीं, बेटे ने कई बार उसकी इज्जत पर हाथ डालने का प्रयास किया। 

बदनसीब महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक ओपिंदरजीत सिंह घुम्मन से लिखित शिकायत कर उसे व उसकी बेटियों को अपने कलियुगी बेटे से बचाने की गुहार लगाई है। महिला द्वारा दी गई शिकायत के अनुसार उसका बेटा स्मैक का नशा करता है। कई बार वह अपनी तीनों बहनों और यहां तक कि उसकी इज्जत पर हाथ डालने की कोशिश कर चुका है। वह घर का सारा सामान भी एक-एक कर नशे की पूॢत के लिए चोरी से बेच चुका है। 

महिला ने जिला पुलिस अधीक्षक को बताया कि उसके गांव में नशों का अवैध कारोबार पूरे जोरों पर है। गांव की पंचायत नशा तस्करों के खिलाफ प्रस्ताव भी पारित कर चुकी है। इसके बावजूद गांव में नशा बिकना बंद नहीं हुआ। नशे के चलते उसके बेटे सहित गांव के अनेक नौजवान नशे का बहुत बुरी तरह से शिकार हैं। नशा तस्करों के खिलाफ जो भी आवाज उठाता है, तस्करों द्वारा उसे मारपीट करने के साथ-साथ परिणाम भुगतने की धमकियां मिलनी शुरू हो जाती हैं। महिला ने पुलिस अधिकारी से गुहार लगाई है कि गांव में नशे का अवैध धंधा बंद करवाया जाए तथा उसे व उसकी जवान बेटियों को उसके नशेड़ी बेटे से बचाया जाए। एस.एस.पी. घुम्मन ने महिला को इंसाफ दिलाने का भरोसा दिया और शिकायत को उसकी कार्रवाई के लिए डी.एस.पी. स्तर के अधिकारी की ड्यूटी लगाई है। 
 

Vaneet