66500 एम.एल अवैध शराब सहित एक गिरफ्तार, 2 फरार

punjabkesari.in Wednesday, Jun 19, 2019 - 02:59 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): विभिन्न पुलिस स्टेशनों की पुलिस ने 66500 एम.एल अवैध शराब सहित एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया जबकि दो फरार हो गए।

पुलिस स्टेशन दोरांगला में तैनात ए.एस.आई कर्मजीत सिंह ने बताया कि वह पुलिस पार्टी के साथ गश्त पर थे कि मुखबिर की सूचना पर जब आरोपी महिला शालू पत्नी लेट रणजीत निवासी कठियाली के घर छापामारी की तो वह पुलिस पार्टी को देखकर फरार हो गई। पुलिस द्वारा मौके से 26250 एम.एल अवैध शराब बरामद की गई। इसी तरह पुलिस स्टेशन कलानौर में तैनात ए.एस.आई सुरिन्द्र कुमार ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर आरोपी बब्बू मसीह पुत्र सुरजन मसीह निवासी यामीं कोट साहिब के घर छापामारी करके 15000 एम.एल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया गया। 

इसी तरह पुराना शाला पुलिस स्टेशन में तैनात ए.एस.आई दलजीत ने बताया कि गश्त दौरान मुखबिर की सूचना पर गांव बहादुर सरां वाले फार्म पर छापामारी की गई तो आरोपी गुरप्रीत सिंह पुत्र लखविन्द्र सिह निवासी बहादुर पुलिस पार्टी को देखकर फरार हो गया। पुलिस ने तालाशी लेने पर वहां से 25,500 एम.एल अवैध शराब बरामद की। तीनों आरोपियों के विरुद्ध आबकारी एक्ट की धारा तहत मामला दर्ज किया गया है।

Vaneet