पठानकोट से मिला नहर में तैरता शव, कुछ दिन पहले हुआ था लापता

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 03:35 PM (IST)

पठानकोट (आदित्य,कंवल): जिला पठानकोट के चार मरला क्वार्टर वार्ड नं:39 रामनगर से विगत 21 अगस्त को लापता हुए एक युवक का शव आज पुलिस चौंकी ढांगू के तहत बहती नलुआ नहर से बरामद हुआ है। जिसको ढांगू पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नूरपुर अस्पताल भेज दिया। 

इसकी बाबत जानकारी देते हुए ढांगू पुलिस चौंकी के प्रभारी गुरबख्श सिंह ने बताया कि उन्हें स्थानीय लोगों ने जब नलुआ नहर में शव को तैरते हुए देखा तो उन्होंने तुरंत इसकी पुलिस को दी। जिसके चलते वह तुरंत पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और कड़ी मशक्त करके युवक के शव को नहर से बाहर निकाला तथा उसके पास किसी प्रकार का कोई भी दस्तावेज नही होने के चलते उसकी शिनाख्त नही हो सकी। जिसके चलते उन्होंने पंजाब के थानों में इसकी सूचना दी ताकि मृतक की पहचान हो सके। 

उन्होंने कहा कि जब पंजाब पुलिस ने इसका पता किया तो उन्हें पता चला कि उक्त लड़का 21 अगस्त को पठानकोट के चार मरला क्वार्टर से लापता हुआ था। जिसके चलते उनके परिवारवालों को इसकी सूचना दी गई। जिसके चलते मृतक युवक का पिता सुरिन्द्र कुमार मौके पर पहुंचा और उन्होंने शव की शिनाख्त कर ली। जिसके चलते मृतक युवक की पहचान तुषार (16) पुत्र सुरिन्द्र कुमार निवासी चार मरला क्वार्टर राम नगर वार्ड नं:39 पठानकोट के रूपमें हुई है। इस अवसर पर डी.एस.पी नूरपुर डॉ.साहिल अरोड़ा ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर उसे वारिसों के हवाले कर दिया गया है तथा पुलिस चौंकी ढांगू में मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई आरम्भ कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News