फाइनैंसर की दुकान से चोरों ने उड़ाई करीब 95 हजार की नकदी

punjabkesari.in Saturday, Sep 14, 2019 - 04:08 PM (IST)

पठानकोट (आदित्य): गत रात्रि चोरों द्वारा बाल्मीकि चौंक स्थित ए.के फाइनैंसर की दुकान के शटर के ताले तोड़ कर अंदर लॉकर में रखे करीब 95 हजार रुपए चुरा लिए गए। वहीं मौके पर पठानकोट व्यापार मंडल के सदस्यों ने पुलिस स्टेशन के सामने व मुख्य चौंक पर नाके बावजूद हुई इस चोरी को लेकर अपना रोष प्रकट किया। 

चोरी की घटना संबंधी जानकारी देते हुए ए.के फाइनैंसर के मालिक अशोक कुमार ने बताया कि गत रात्रि करीब 8:30 बजे वह अपनी दुकान के शटर पर ताले लगाकर घर चले गए तथा सुबह जब करीब 9:30 बजे दुकान में काम करने वाला लड़का दुकान खोलने के लिए आया तो उसने देखा कि शटर का ताला टूटा हुआ था तथा उसने इसके बारे में उन्हें बताया। अशोक कुमार ने बताया कि जब वह दुकान पर पहुंचे और अंदर जाकर देखा तो वहां लॉकर टूटा हुआ था और उसमें रखे करीब 95 हजार रुपए चोरी हो चुके थे। उन्होंने तुरंत इसके बारे में पुलिस को सूचित किया। 

इस दौरान मौके पर पहुंचे पठानकोट व्यापार मंडल के अध्यक्ष एस.एस बावा, चेयरमैन अनिल महाजन, महासचिव मनिन्द्र सिंह लक्की, अश्वनी गुप्ता व रूप लाल महाजन ने रोष व्यक्त करते हुए कहा कि बाल्मीकि चौंक जहां हर समय नाका लगा रहा है तथा वहीं सामने पुलिस स्टेशन भी है, परन्तु फिर भी व्यापारी की दुकान पर चोरी हो गई है। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस के सामने ऐसी चोरियां होगी तो बाकी जगहों का क्या हाल होगा। उन्होंने कहा कि पिछले समय में काफी चोरी, लूटपाट व स्नेचिंग की घटनाएं बढ़ी है, परन्तु चोर पकड़े नही जा रहे है। उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग की कि इन चोरी की घटनाओं को रोकने हेतु सख्त कदम उठाए जाए और चोरों पर नकेल कसी जाए।

Mohit