बच्ची से दुष्कर्म का मामलाःसड़क पर शव रख मसीह भाईचारे ने किया चक्का जाम

punjabkesari.in Wednesday, Aug 08, 2018 - 10:33 AM (IST)

गुरदासपुर/बटाला/धारीवाल:धारीवाल पुलिस स्टेशन के गांव जागोवाल जट्टा में एक बच्ची से दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या करने के विरोध में मसीह भाईचारे ने मृतक बच्ची के शव के साथ गुरदासपुर-धारीवाल सड़क पर धरना दिया। 

 मृतका का सिविल अस्पताल गुरदासपुर से पोस्टमार्टम करवाने के बाद मसीह भाईचारे के प्रमुख नेता लब्बा मसीह, लारैंस चौधरी, एल्बर्ट दुआ, पीटर चीदा, लाभा मसीह, सुशील मुन्ना सहित कुछ अन्य नेता धारीवाल पहुंच गए और उन्होंने मृतका के परिवार के सदस्यों के साथ गुरदासपुर-धारीवाल सड़क पर धरना लगा दिया। इस मामले में पुलिस द्वारा सच्चाई को छुपाने का आरोप लगाते हुए कहा कि उक्त लड़की से दुष्कर्म करने वाला आरोपी एक नहीं बल्कि अधिक हैं तथा पुलिस इस पर पर्दा डाल रही है। 

लगभग 3 घंटे चले इस रोष धरने दौरान डिप्टी कमिश्नर गुरदासपुर विपुल उज्जवल एवं जिला पुलिस प्रमुख स्वर्णजीत सिंह ने मौके पर पहुंच कर लड़की के परिवार के सदस्यों एवं धरनाकारियों की बात सुनने के बाद आश्वासन दिया कि पीड़ित परिवार द्वारा जो भी बयान दिए जाएंगे उस अनुसार शामिल बाकी व्यक्तियों को 48 घंटे के अंदर-अंदर ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। पीड़ित परिवार के सदस्यों के बयान लेने के लिए मौके पर ही पुलिस अधिकारियों की एक टीम गठित की गई जिसके बाद धरनाकारियों ने धरने को खत्म करके लड़की के शव को दफनाने के लिए गांव जोगोवाल ले गए।

swetha