चोर-चोर का शोर सुनकर घरों से बाहर निकले लोग, काफी ढूंढने पर भी नहीं मिला संदिग्ध

punjabkesari.in Monday, Jan 07, 2019 - 12:50 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य): नगर के वार्ड नं.-20, मोहल्ला ईश्वर नगर व कांशी नगर में रात्रि करीब 10.30 बजे लोगों में उस समय हड़कम्प मच गया, जब लोग चोर-चोर चिल्लाने की आवाज को सुनकर अपने घरों से बाहर निकल आए तथा देखते ही देखते लोगों की गली में भीड़ एकत्रित हो गई और लोग हाथों में डंडे पकड़ कर इधर-उधर चोर को ढूंढने लग पड़े। 

यहां तक कि मोहल्ले के युवक चोर को पकड़ने के लिए लोगों के घरों की छतों पर भी चले गए, लेकिन काफी देर तक उन्हें चोर नहीं मिला तथा करीब 2 घंटे तक लोग गली में ही खड़े रहे। वहीं मोहल्ले में चोर आने की सूचना पाकर कई लोग अपने घरों के दरवाजों एवं खिड़कियों को अच्छे से बंद करते हुए भी दिखे।

इसकी बाबत मोहल्लावासी मक्खनी ने बताया कि जब वह अपने घर की छत पर गया तो देखा कि उनकी घर की छत पर चोर खड़ा था तथा उसने उसकी तरफ ईंट भी फैंकी, लेकिन वह बाल-बाल बच गया। जिसके चलते वह शोर मचाता हुआ बाहर भागा। इसके बाद चोर-चोर की आवाज सुनकर मोहल्ले के लोग एकत्रित हो गए और चोर को ढूंढने लग पड़े, लेकिन संदिग्ध चोर कहीं नहीं दिखाई दिया। 

वहीं अभी मामला शांत भी नहीं हुआ था कि एक बार फिर से ईश्वर नगर मोहल्ले में चोर-चोर चिल्लाने की आवाज आनी शुरू हो गई, जिसके चलते लोग मोहल्ला ईश्वर नगर की तरफ भागे। इसके पश्चात मोहल्ला भदरोया में भी चोर का शोर मचने के बाद लोग गलियों में चोर को ढूंढते नजर आए, 12 बजे तक लोगों को चोर दिखाई नहीं दिया, लेकिन लोगों की नींद हराम हो गई। मोहल्लावासी मक्खनी, अश्विनी, दीपक, अवनीत सिंह, नितिश, गगन, अंकू आदि ने बताया कि उन्होंने चोर को ढूंढने का काफी प्रयास किया, लेकिन चोर नहीं मिला। इसके चलते उन्होंने पुलिस प्रशासन से मांग करते हुए कहा कि वह लोगों की सुरक्षा को यकीनी बनाते हुए मोहल्लों में गश्त बढ़ाए और पुलिस मुलाजिमों को तैनात करे ताकि मोहल्लावासी चैन की नींद सो सकें। 

swetha