400 नशीले कैप्सूलों सहित युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 10:44 AM (IST)

पठानकोट (आदित्य, शारदा): जी.आर.पी. पुलिस सिटी स्टेशन पठानकोट ने एक युवक को 400 ग्राम नशीले कैप्सूलों सहित गिरफ्तार किया है। इस संबंधी थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कल्याण ने बताया कि गत सायं एस.आई. बिमल कुमार पुलिस पार्टी सहित पठानकोट सिटी स्टेशन पर गश्त कर रहे थे। इस दौरान उन्हें वेटिंग हाल में बैठे गाड़ी की प्रतीक्षा कर रहे एक युवक पर संदेह हुआ तथा पुलिस पार्टी ने जब उक्त युवक की तलाशी ली तो पुलिस को उसकी जेब से 400 नशीले कैप्सूल बरामद हुए, जिसके चलते पुलिस पार्टी ने उसे मौके पर गिरफ्तार कर लिया।
 

उन्होंने कहा कि पूछताछ के दौरान आरोपी की पहचान रोहेल राशिद डाक पुत्र अब्दुल राशिद डाक निवासी उमरागढ़ तहसील सपौर (बारामूला) कश्मीर के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ  मामला दर्ज करके अपनी अगली कार्रवाई आरम्भ कर दी है। आरोपी बतौर बॉलीवुड में प्ले बैक सिंगर के तौर पर कर रहा है कार्य : थाना प्रभारी धर्मेन्द्र कल्याण के अनुसार आरोपी रोहेल राशिद ने पुलिस को बताया कि उसने ग्रैजुएशन की हुई है और वर्ष 2007 में दिल्ली में इंडियन आइडल सीजन-2 के हुए ऑडिशन में उसकी अच्छी आवाज के चलते सलैक्शन हुई थी, जिसके चलते वह अपनी गायिकी की बदौलत इंडियन आइडल सीजन-2 के 24वें पायदन तक पहुंच पाया। इसके पश्चात उसने मुम्बई में ही बॉलीवुड में प्ले बैक सिंगर के तौर पर अपना कार्य शुरू कर दिया और करीब 8-10 गाने लिखे, जिसमें से उसने स्वयं 2 गाने गाए और शेष गाने अन्य सिंगरों ने गाए। 
 

उसने बताया कि उसके पिता पेशे से कैफे की दुकान करते हैं और माता अध्यापिका व भाई सरकारी कर्मचारी है। वह अपने माता-पिता से मिलने हेतु स्वराज सुपरफास्ट रेलगाड़ी से कश्मीर जा रहा था कि पठानकोट कैंट पहुंचने पर वह पानी पीने हेतु उतरा और इस दौरान उसकी गाड़ी छूट गई, जिसके चलते वह दूसरी गाड़ी की प्रतीक्षा के लिए पठानकोट सिटी स्टेशन पर आ गया और वेटिंग हाल में गाड़ी की प्रतीक्षा कर रहा था कि जी.आर.पी. पुलिस ने उसे पकड़ लिया। जब उससे नशीले कैप्सूलों के बारे में पूछा गया तो उसने बताया कि उक्त कैप्सूल वह स्वयं खाता है और इसे वह मुम्बई से लेकर आया था।

swetha