10.65 ग्राम चिट्टे सहित व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Apr 15, 2019 - 12:56 PM (IST)

पठानकोट(आदित्य, कंवल): नारकोटिक सैल की टीम ने ठाकुरद्वारा टू बरोटा रोड पर गश्त दौरान एक स्कूटी चालक को 10.65 ग्राम चिट्टे सहित काबू किया है। डी.एस.पी. नूरपुर डा. साहिल अरोड़ा ने बताया कि देर शाम जिला नारकोटिक सैल के प्रभारी सब-इंस्पैक्टर अजीत कुमार अपनी टीम सहित बरोटा टू ठाकुरद्वारा रोड पर रूटीन की गश्त कर रहे थे।

इसी दौरान बरोटा गांव की ओर से एक स्कूटी (पी.बी. 07 बी.के. 2794) ठाकुरद्वारा की ओर आ रही थी जिसे एक व्यक्ति चला रहा था, उसके पीछे एक महिला बैठी थी, जब उक्त स्कूटी चालक की नजर रोड पर गश्त कर रही पुलिस पार्टी पर पड़ी तो वह घबरा गया जिस पर पुलिस ने स्कूटी को रोकने का इशारा किया। स्कूटी सवार ने कुछ ही दूरी पर स्कूटी को रोक दिया तथा दोनों ने भागने की कोशिश की।

पुलिस ने चालक को पकड़ लिया परंतु पीछे बैठी महिला पुलिस को चकमा देकर रोड के किनारे घने आम के बगीचों की आड़ में भाग गई। स्कूटी की डिक्की की तलाशी लेने पर डिक्की से 2 प्लास्टिक के पाऊचों में 10.65 ग्राम चिट्टा बरामद हुआ। पकड़े गए आरोपी की पहचान संदीप सिंह पुत्र सुखदेव सिंह गांव नूरपुर डाकघर भुंगा तहसील व जिला होशियारपुर पंजाब के रूप में हुई है। पुलिस ने नशे की खेप तथा स्कूटी को कब्जे में लेकर आरोपी संदीप सिंह व उसकी पत्नी लक्ष्मी देवी के खिलाफ पुलिस चौकी ठाकुरद्वारा में मामला दर्ज कर लिया है।

swetha