महिला का सूट पहन कर मंदिर में चोरी करने वाला आरोपी काबू

punjabkesari.in Wednesday, Oct 10, 2018 - 03:21 PM (IST)

गुरदासपुर (हरमनप्रीत/ विनोद):गांव हरदोछन्नी के मंदिर में गोलक तोड़ कर करीब 10000 रुपए चोरी करने वाले आरोपी को आज पुलिस ने काबू कर लिया है। 

उल्लेखनीय है कि 5 व 6 अक्तूबर की रात को किसी ने गांव हरदोछन्नी के मंदिर में चोरी की थी और सी.सी.टी.वी. कैमरे की रिकाॄडग में एक महिला चोरी करती नजर आई थी। पुलिस को इस चोर का चेहरा नजर नहीं आ रहा था। पुलिस ने गांव के लोगों तथा महिलाओं को सी.सी.टी.वी. की फुटेज दिखाई तो एक महिला ने पुलिस को बताया कि यह कपड़े उसके हैं, जो उसने कुछ दिन पहले गांव की ही एक महिला को दिए थे। पुलिस ने सूट ले जाने वाली महिला से पूछताछ की तो उसने अपने घर में काफी तलाश की, मगर सूट नहीं मिला। 

पुलिस ने संदेह के आधार पर इस महिला के पति कपिल देव पुत्र दीवान चंद से पूछताछ की तो कपिल ने पुलिस के सामने सारी सच्चाई बता दी। पुलिस अधिकारियों के सामने अपना जुर्म कबूल करते हुए उसने बताया कि उसने ही महिला का सूट पहन कर चोरी की थी और चोरी के बाद उसने सूट को आग लगाकर जला दिया था। पुलिस ने इस मामले में पहले चोरी का मामला दर्ज किया था, परंतु अब कपिल देव के खिलाफ सबूत मिटाने की धारा भी लगा दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जा रही है।

swetha