लूटमार की वारदातों को अंजाम देने वाले पुलिस के शिकंजे में

punjabkesari.in Tuesday, Jun 12, 2018 - 12:22 PM (IST)

बटाला(बेरी): पुलिस ने लूट-मार की वारदातों को अंजाम देने वाले युवक को काबू किया है। एस.एच.ओ. सिटी विश्वामित्र ने बताया कि पुलिस को दर्ज करवाए बयान में अनामिका पुत्री अशोक कुमार निवासी डायमंड कालोनी ने लिखवाया था कि वह अपने घर से शनि मंदिर माथा टेकने हेतु जा रही थी कि धर्मपुरा कालोनी के निकट पीछे से तेज गति से पैशन मोटरसाइकिल पर सवार होकर आया लुटेरा उसका पर्स छीन कर फरार हो गया था। अनामिका अनुसार पर्स में उसकी सोने की बालियां, एक सोने की अंगूठी, एक टीका सोने का जिनका कुल वजन 11 ग्राम था, सहित 400 रुपए थे। 
 

उक्त मामले संबंधी ए.एस.आई सविन्द्र सिंह ने कार्रवाई करते हुए केस दर्ज करने के बाद लुटेरे की तलाश करनी आरंभ कर दी थी। विगत दिवस ए.एस.आई. सविन्द्र सिंह ने पहाड़ी गेट क्षेत्र में पुलिस पार्टी सहित नाकाबंदी की थी। उन्होंने बिना नम्बरी मोटरसाइकिल पर सवार एक नौजवान कैप्टन सिंह को काबू करके पूछताछ की तो उक्त युवक ने माना कि उसने धर्मपुरा कालोनी से युवती का पर्स छीना था जिसमें 11 ग्राम सोना जिसमें बालियां, एक अंगूठी व माथे का टीका था। एस.एच.ओ. ने बताया कि उक्त युवक से लूटा हुआ सामान बरामद कर लिया गया है। युवक को माननीय अदालत में आज पेश कर उसका 2 दिनों का पुलिस रिमांड लिया है। 

 

एस.एच.ओ. के अनुसार कैप्टन सिंह ने यह भी पुलिस के समक्ष माना है कि उसने सिटी रोड स्थित सहारनपुर वालों की दुकान में चोरी की थी, जिसके चलते पुलिस ने उक्त युवक की निशानदेही पर 52000 रुपए, एक डी.वी.आर., 2 एल.ई.डी., 6 मोबाइल फोन, एक कैमरा सोनी कम्पनी का बरामद किया है। उससे और पूछताछ जारी है व कई अहम खुलासे होने की संभावना है। इस संबंध में पहले ही थाना सिटी में मुकद्दमा नं.-96 दर्ज है।
 

swetha