युवक को आत्महत्या के लिए मजबूर करने वाली महिला गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 09:37 AM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): दीनानगर पुलिस स्टेशन के गांव दबुर्जी शाम सिंह में एक युवक द्वारा महिला व पुलिस अधिकारी से दुखी होकर आत्महत्या करने के मैमले में दीनानगर पुलिस ने उक्त महिला को गिरफ्तार कर लिया है जबकि जिस पुलिस अधिकारी का एफ.आई.आर. में नाम दर्ज है, उस सम्बन्ध में मामले की जांच की जा रही है।    

इस सम्बन्धी डी.एस.पी. दीनानगर मनोज कुमार ने बताया कि गत दिवस गांव दबुर्जी शाम सिंह में हरजिन्द्र सैनी नामक नौजवान ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी तथा उसके भाई शेखर चंद्र ने पुलिस को बयान दिया था कि उसके भाई के गांव की एक महिला ज्योति बाला के साथ 2 वर्ष पूर्व प्रेम सम्बन्ध थे और महिला उससे पैसे ऐंठती रहती थी।

अब भी महिला को दिए 25000 रुपए वापिस मांगने पर महिला ने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी और इस मामले की जांच ए.एस.आई. जगदीश सिंह कर रहा था। शेखर चंद्र ने आरोप लगाया था कि अब उक्त महिला व पुलिस अधिकारी उसके भाई को बहुत अधिक तंग-परेशान कर रहे थे जिस कारण उसने आत्महत्या कर ली।उन्होंने बताया कि इस सम्बन्ध में आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा इस मामले में ए.एस.आई. कितना आरोपी है, इस सम्बन्धी जांच की जा रही है। यदि पुलिस अधिकारी आरोपी पाया गया तो उसके विरुद्ध भी कार्रवाई जरूर होगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News