पुलिस ने कमांडो फोर्स व बी.एस.एफ. के साथ सिंबल स्कोल में चलाया सर्च ऑपरेशन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 18, 2019 - 12:42 PM (IST)

बमियाल/पठानकोट(मुनीष, आदित्य): गत दिनों जम्मू-कश्मीर के जिला कठुआ की पुलिस द्वारा लखनपुर ट्रक में से हथियारों सहित पकड़े गए 3 आतंकियों को लेकर जहां राज्य में अलर्ट जारी किया गया है, वहीं इस घटनाक्रम के बाद पंजाब पुलिस भी पूरी तरह से सतर्क नजर आने लगी है। जिसके चलते आज भारत-पाकिस्तान की अंतर्राष्ट्रीय सीमा के साथ सटे कस्बा बमियाल के अंतिम छोर पर बसे गांव सिंबल स्कोल में इंस्पैक्टर राजेश कुमार के नेतृत्व में बी.एस.एफ., पंजाब पुलिस व कमांडों फोर्स द्वारा सर्च अभियान चलाया गया। 

इस दौरान बी.एस.एफ., पंजाब पुलिस व कमांडो फोर्स की ओर से संयुक्त रूप में गुज्जरों के डेरों, घरों, पशुओं के तबेलों, नालों एवं संदिग्ध स्थानों की बारीकी से सर्च की गई। उक्त सर्च अभियान के दौरान फिलहाल पुलिस को किसी भी तरह की कोई भी संदिग्ध वस्तु व व्यक्ति दिखाई नहीं दिया। इस दौरान बी.एस.एफ., पंजाब पुलिस के मुलाजिमों एवं कमांडो फोर्स ने सर्च ऑपरेशन के दौरान संदेह के आधार पर कुछ लोगों की गहनता से जांच भी की, लेकिन उनसे भी उन्हें कुछ प्राप्त नहीं हुआ।

इस अवसर पर इंस्पैक्टर ऑपरेशन राजेश कुमार ने गुज्जरों को सख्त हिदायतें जारी करते हुए कहा कि यदि उनके घर में कोई भी रिश्तेदार एवं अन्य कोई व्यक्ति आता है तो वह इसके बारे में पुलिस को सूचित करें ताकि पुलिस द्वारा उनकी जांच पड़ताल की जा सके। इसके अतिरिक्त उन्होंने लोगों से आह्वान किया कि यदि उन्हें अपने आसपास कोई भी लावारिस वस्तु एवं संदिग्ध व्यक्ति दिखाई देता है तो वह तुरंत पुलिस को सूचित करें ताकि उस पर शीघ्र कार्रवाई की जा सके। उन्होंने कहा कि सीमावर्ती एरिया के लोगों के जानमाल हेतु पुलिस पार्टी दिन रात मुस्तैद रहती है तथा लोगों के सहयोग से ही शरारती तत्वों पर नुकेल कसी जा सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News