मामला झगड़े में बच्चे की मौत का:कातिलों की गिरफ्तारी न होने पर नहीं किया अंतिम संस्कार

punjabkesari.in Thursday, Jul 11, 2019 - 09:26 AM (IST)

गुरदासपुर(हरमनप्रीत): पुलिस थाना दोरांगला के अधीन पड़ते गांव बुगना में जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े में 16 वर्षीय नाबालिग लड़के की हत्या के मामले में भले ही पुलिस ने 5 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, लेकिन इसके बावजूद मृतक लड़के के परिजनों ने शव को घर ले जाने और उसका संस्कार करने की बजाय चेतावनी दी कि जब तक सभी आरोपियों की गिरफ्तार नहीं किया जाता तब तक वे उसका अंतिम संस्कार नहीं करेंगे। 

गौरतलब है कि गत रात गांव बुगना में जमीनी विवाद को लेकर हुए झगड़े के कारण गुरप्रीत सिंह पुत्र दिलबाग सिंह पर बुगना गांव के ही कुछ व्यक्तियों ने किरच से हमला कर उसकी हत्या कर दी थी। इसके तहत आज सिविल अस्पताल में डाक्टरों ने उक्त लड़के के शव का पोस्टमार्टम किया लेकिन बाद में उसके परिजनों ने शव को घर ले जाने से इंकार कर दिया। 
इस दौरान सिविल अस्पताल में मृतक लड़के के पिता दिलबाग सिंह ने कहा कि वह अपने बेटे के कातिलों को सजा दिलाने हेतु हर लड़ाई लड़ेगा और जब तक पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार नहीं करती तब तक वह अपने बेटे के शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे।

परिजनों को आश्वासन देने अस्पताल पहुंचे डी.एस.पी.
इस दौरान डी.एस.पी. महेश सैनी और थाना दोरांगला के प्रभारी मुख्त्यार सिंह गोराया ने अस्पताल पहुंच कर मृतक के परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने हत्या के बाद परमजीत सिंह पुत्र रत्न सिंह, शर्मजीत सिंह पुत्र रत्न सिंह, सुखा सिंह पुत्र दलबीर सिंह, अर्श पुत्र शर्मजीत सिंह और सन्नी पुत्र शर्मजीत सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और शीघ्र ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

swetha