बारिश ने बटाला में बरपाया कहर, पानी में डूबा शहर

punjabkesari.in Monday, Sep 24, 2018 - 11:46 AM (IST)

बटाला(बेरी): बीते कल से हो रही मूसलाधार बारिश ने अपना कहर बरपाते हुए शहर को पानी में डुबो दिया है। पानी में डूबने से कोई मोहल्ला, गली, सड़क, नहीं बची है। हर मोड़ पर पानी ही पानी है और यह सब सीवरेज की ब्लॉकेज के साथ-साथ बड़ा सीवरेज शहर में न पडऩे के कारण हुआ है। 

आज का दृश्य भी कुछ ऐसा ही था, शहर के हर चौक में खड़ा बरसाती पानी अलग ही नजारा पेश करते हुए जहां प्रशासन का मुंह चिढ़ा रहा था, वहीं सीवरेज विभाग के प्रबंधों की पोल भी खोल रहा था। इसके अलावा शहर में लगे गंदगी के ढेर जहां भारी दुर्गंध फैला रहे थे, वहीं वातावरण भी प्रदूषित हो रहा था।

गत रात्रि सड़क पर वृक्ष गिरने से यातायात प्रभावित, बिजली सप्लाई गुल
गुरदासपुर में गत रात न तो आंधी चली तथा न ही तेज हवा चली, परंतु प्रशासन की लापरवाही के चलते एग्रीकल्चर रोड पर सालों से पूरी तरह से सूख चुका 1 वृक्ष सड़क पुर गिर जाने से यहां घंटों रास्ता बंद रहा, वहीं पर बिजली के तारों के टूट जाने से बिजली सप्लाई भी इस सड़क पर घंटों बंद रही।   स्थानीय एग्रीकल्चर रोड पर एग्रीकल्चर रिजनल सैंटर के गेट के लगभग सामने टाहली के 4 विशाल वृक्ष सालों पहले सूख गए थे। सभी वृक्षों की हालत से ही पता चलता था कि ये किसी भी समय गिर सकते हैं तथा भारी नुक्सान कर सकते हैं।

swetha