कैबनिट मंत्री रंधावा ने लिया करतारपुर कॉरिडोर के प्रबंधों का जायजा

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 04:00 PM (IST)

डेरा बाबा नानक (वतन, कंवलजीत): कैबनिट मंत्री सुखजिन्द्र सिंह रंधावा द्वारा आज भारत पाकिस्तान सीमा पर निर्मित जीरो लाईन पर पहुंच कर करतारपुर कॉरिडोर के चल रहे कार्यों का जायजा लिया और नैशनल हाई वे अर्थारिटी व लैंड पोर्ट अथॉरिटी आफ इंडिया के अधिकारियों से चल रहे निर्माण कार्यों की जानकारी ली। 

इस अवसर पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए कैबनिट मंत्री रंधावा ने कहा कि गांव मान से जीरो लाईन तक बन रही सड़क का कार्य लगभग पूरा हो चुका है और लैंड पोर्ट अर्थारिटी द्वारा बनाई जा रही इंटीग्रेटिड चैक पोस्ट का कार्य भी युद्ध स्तर पर चल रहा है और अधिकारियों अनुसार 31 अक्तूबर तक इन निर्माण कार्यों को पूरा कर लिया जाएगा। रंधावा ने बताया कि पंजाब सरकार द्वारा शताब्दी समारोह को मनाने सम्बन्धी डेरा बाबा नानक में तैयार की जा रही लैंड पोर्ट अथॉरिटी का कार्य भी शुरू हो चुका है और संगत के लिए बनाई जा रही टैंट सिटी से संगत को भारी सुविधा मिलेगी। 

इसके अतिरिक्त डेरा बाबा नानक को फरैगनैंस सिटी बनाने के लिए फूल, फल व छांदार पौधें भी लगाए जा रहे है। इस अवसर पर रंधावा ने दूरबीन से गुरूद्वारा करतारपुर साहिब के दर्शन भी किए। इस अवसर पर चैरीटेबल अस्पताल के चेयरमैन बाबा सुखदीप सिंह बेदी,जसबीर सिंह काहलो, चेयरमैन अशोक गोगी, परमसुनील सिंह सरपंच ध्यानपुर, रजिन्द्र सिंह सरपंच आदि भी उपस्थित थे।

Mohit