राइस मिलर्स एसोसिएशन के मैंबरों ने एफ.सी.आई. के कर्मचारियों के खिलाफ की नारेबाजी

punjabkesari.in Wednesday, Mar 20, 2019 - 11:56 AM (IST)

सनौर(जोसन): सनौर के नजदीकी गांव ललीना में जिला पटियाला राइस मिलर्स एसोसिएशन के मैंबरों द्वारा चावलों के ट्रकों को गोदामों के अंदर न जाने का मामला दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है। फिर गोदाम के कर्मचारियों द्वारा गोदाम के मुख्य गेट को ताला लगाने के कारण और चावलों के ट्रकों को बाहर ही रोकने पर राइस मिलर्स एसोसिएशन के मैंबरों ने एफ.सी.आई. के कर्मचारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। इसको लेकर जिला शैलर राइस मिल एसोसिएशन के मैंबरों ने उनके साथ हो रही धक्केशाही के विरोध की शिकायत डी.एम. डी.एफ.सी.आई. पटियाला-डी को भी दी।


इस मौके राइस मिल एसोसिएशन के मैंबरों ने कहा कि हम गत कई दिनों से गांव ललीना में गोदामों के अंदर अपना चावल स्टोर करते आ रहे हैं लेकिन अब एफ.सी.आई. द्वारा और भी कई राइस मिलों को इस गोदाम में माल रखने के लिए कहा गया है लेकिन पहले ही गोदाम में जगह कम होने के कारण हमारा माल गोदाम में नहीं रखा जा रहा, जोकि सरासर धक्का है। आढ़ती एसो. के सनौर के प्रधान नरेश गोयल और पवन सिंगला ने बताया कि इन गोदामों में कार्य कर रहे इंचार्ज हमें बिना किसी कारण से परेशान कर रहे हैं। 

इस संबंध में जब गोदामों में राइस मिल एसोसिएशन के मैंबर धरना प्रदर्शन कर रहे थे तो उनके धरने में पहुंचे जिला प्रधान गुरदीप सिंह चीमा ने कहा कि चावल डंप करने के लिए जो राइस मिल एसोसिएशन के मैंबरों को यहां परेशानी आ रही थी, उस समस्या को पहल के आधार पर हल कर दिया गया है। अब इनको चावल स्टोर करने के लिए किसी तरह की कोई समस्या पेश नहीं आएगी। इस अवसर पर नरेश गोयल, पवन सिंगला, जतिन्द्र कुमार, सुनील बांसल, शाम सिंह, विजय गोयल, भारत गोयल, पारस कुमार, संदीप सिंह, निरंजन सिंह, प्रदीप सिंगला, आशु गोयल, पवन तनेजा, कृष्ण गोयल, विनोद गोयल आदि मौजूद थे।

swetha