2 स्कूटी सवार में से 1 की सड़के हादसे में मौत

punjabkesari.in Tuesday, Dec 10, 2019 - 03:56 PM (IST)

पठानकोट/जुगियाल(आदित्य/स्माइल, शारदा): शादी समारोह से स्कूटी पर घर लौट रहे शहर के प्रसिद्घ व्यवसायी व हिंदू-सिख एकता क्लब के अध्यक्ष निर्मल सिंह पप्पू के बेटे की कार के साथ हुई भिड़ंत में मौत होने का समाचार है। इस हादसे में मृतक के साथ स्कूटी पर बैठा अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक युवक की पहचान अवतार सिंह अब्बी पुत्र निर्मल सिंह पप्पू निवासी घरथौली मोहल्ला पठानकोट के रूप में हुई है, जबकि घायल युवक की पहचान राहुल के रूप में हुई।

पुलिस अनुसार मृतक अवतार सिंह अब्बी व राहुल शादी समारोह से अपनी स्कूटी पर घर लौट रहे थे कि 1 बजे के करीब डिफैंस रोड पंगोली चौक से आधा किलोमीटर पीछे आर्मी गेट के सामने अचानक सामने से आ रही एक इंडिगो कार नं. (पी.बी. 58/9339) अनियंत्रित होकर स्कूटी से जा टकराई, जिस पर स्कूटी सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई व दूसरा युवक गंभीर घायल हो गया।

थाना शाहपुरकंडी प्रभारी मंदीप सलगोत्रा ने बताया कि कार चालक गाड़ी छोड़ मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि उनकी पुलिस की ओर से शव का पोस्टमार्टम करवा वारिसों के हवाले कर दिया गया है व कार चालक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। वहीं दूसरी और ङ्क्षहदू-सिख एकता क्लब के अध्यक्ष व जिला व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष व क्षेत्र की विभिन्न धार्मिक व सामाजिक संस्थाओं से जुड़ कर कार्य करने वाले निर्मल सिंह पप्पू के बड़े बेटे अवतार सिंह अब्बी की सड़क हादसे में मौत हो जाने के चलते पूरे शहर में मातम का माहौल छाया हुआ है।  

Vaneet