अमृतसर-पठानकोट हाईवे पर कार व मोटरसाइकिल में हुई जबरदस्त भिडंत

punjabkesari.in Monday, Sep 07, 2020 - 04:47 PM (IST)

सुजानपुर/पठानकोट (हीरा लाल, साहिल, शारदा): पठानकोट-सुजानपुर रोड पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में तीन लोगों के गंभीर रूप से घायल होने की सूचना है जिन्हें उपचार हेतु सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। यह सड़क हादसा दोपहर 12 बजे के करीब पुल नं.5 के समीप नैशनल हाइवे पर उस समय घटित हुआ जब एक मोटरसाइकिल तथा जम्मू की तरफ से आ रही एग्जाईलो गाड़ी के बीच में जबरदस्त भिडंत हो गई। मोटरसाइकिल पर सवार तीनों लोग सड़क पर बुरी तरह से गिर पड़े जिसके पश्चात उन्हें राहगीरों ने गंभीर हालत में अस्पताल में पहुंचाया। 

गाड़ी के ड्राइवर ने जानकारी देते हुए बताया कि वह जम्मू से अमृतसर की ओर जा रहा था कि अचानक उनकी गाड़ी के आगे मोटरसाइकिल आ गया तथा जैसे ही उसने मोटरसाइकिल को बचाने का प्रयास किया तो दूसरी तरफ से आ रहे एक अन्य मोटरसाइकिल के साथ उसकी गाड़ी जा टकराई और उक्त हादसा घटित हो गया। वहीं अस्पताल में जेरे इलाज घायलों की पहचान रछपाल सिंह छत्तवाल, जगदीश चंद दोदवां व सतपाल सैली कुलियों के रूप में हुई जिसमें सतपाल सर्वाधिक गंभीर अवस्था में है जिसके सिर पर चोट लगने से कान के जरिए से लगातार रक्त बह रहा है। 

घायलों को प्राथमिक उपचार देने के बाद अस्पताल की तरफ से उसे अमृतसर रैफर कर दिया लेकिन उनकी स्थिति को देखते हुए उनके परिजन उन्हें निजि अस्पताल में इलाज हेतु ले गए जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है। वहीं इस मामले संबंधी जांच कर रहे आई.ओ. सुरेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उक्त गांड़ी को कब्जे में ले लिया है तथा घटना संबंधी जांच की जा रही है।
 

Mohit