तारागढ़ में दिन-दिहाड़े चोरी की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का पर्दाफाश, 2 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Nov 07, 2018 - 10:30 AM (IST)

तारागढ़/पठानकोट(आदित्य): दिन-दिहाड़े मुलाजिमों के घरों को अपना निशाना बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तारागढ़ पुलिस ने 2 व्यक्तियों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। 

थाना तारागढ़ के प्रभारी विश्वनाथ ने बताया कि त्यौहारों के मद्देनजर पुलिस पार्टी की ओर से इंस्पैक्टर जोगिन्द्र पाल के नेतृत्व में नाकाबंदी की गई थी कि तभी पुलिस पार्टी ने मोपेड पर सवार 2 युवकों को रुकने का इशारा किया तथा कागजात की मांग की, जिस पर पुलिस ने जब उक्त कागजात की पड़ताल की तो वे नकली निकले तथा नम्बर भी जाली निकला। उन्होंने कहा कि जब पुलिस ने सख्ती से पूछताछ की तो उक्त मोपेड चोरी की निकली। 

उन्होंने कहा कि आरोपी मोपेड का नम्बर बदल-बदल कर उसे प्रयोग कर रहे थे। पूछताछ के दौरान पुलिस ने आरोपियों से 5 तोले सोने के स्वर्णाभूषण, 3 मोबाइल फोन, 20 हजार रुपए की नकदी बरामद की है। आरोपियों ने कुछ दिन पहले ही गांव नारायणपुर में किसी अध्यापक के घर दिन-दिहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दिया था। उक्त आरोपियों के खिलाफ पहले भी कई मुकद्दमे दर्ज हैं तथा फिलहाल 15 दिन पहले ही चोरी के केस में जमानत पर रिहा होकर आए थे। आरोपियों की पहचान मलकीत सिंह निवासी भागोवाल थाना किला लाल सिंह व साबी मसीह निवासी वासरपुर थाना रंगड़ नंगल के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा ताकि उनसे और भी खुलासे हो सकें। 

Vatika