पंजाब नेशनल बैंक की दीवार तोड़कर चोरी करने वाला युवक चढ़ा पुलिस के हत्थे

punjabkesari.in Monday, Feb 19, 2024 - 12:19 PM (IST)

गुरदासपुर (विनोद): पंजाब नेशनल बैंक दीनानगर की दीवार तोडक़र चोरी करने वाले एक युवक को पुलिस ने चोरी के दौरान इस्तेमाल किए गए सामान सहित गिरफ्तार कर उसके विरूद्व  धारा 458,380,427,511 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में दविन्द्र वशिष्ठ बैंक मैनेजर पीएनबी दीनानगर पुत्र विद्या सागर निवासी नजदीक पंचायत भवन गुरदासपुर ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह पंजाब नेशनल बैंक दीनानगर में मैनेजर के पद पर कार्यरत है। दिनांक 17-2-24 को प्रतिदिन की भांति बैंक बंद कर गेट पर ताला लगाकर कर्मचारी अपने घर चले गये। दिनांक 18-2-24 को आईवीआईएस टीम लीडर हैदराबाद से एक टेलीफोन कॉल प्राप्त हुई जिसने बताया कि एक अज्ञात व्यक्ति आपके बैंक में प्रवेश कर गया है। जिसने अपना चेहरा मास्क से ढका हुआ है और स्ट्रॉन्ग रूम के बाहर खड़ा है। उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी।

उधर, सहायक सब इन्सपैक्टर गुरनाम सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और आरोपी रोहित कुमार पुत्र बचन लाल निवासी मदारपुर थाना तारागढ़ जिला पठानकोट को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस अधिकारी ने बताया कि जब आरोपी के पास से बरामद बैग की जांच की गई तो उसमें से एक गोल हथौड़ी, तीन लोहे के ब्लेड, एक सुई, एक कटर, एक पेचकस और तीन स्क्रू बरामद हुए। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उक्त आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया गया है।

 

Content Writer

Vatika