पैट्रोल पंप कर्मचारियों को गन प्वाइंट पर लेकर 3 लुटेरे 1 लाख की नकदी लेकर फरार

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2019 - 09:58 AM (IST)

पठानकोट/नंगलभूर(आदित्य, शारदा): पठानकोट-जालंधर नैशनल हाईवे के अधीन पड़ते डमटाल व उसके आसपास के एरिया में दिनों-दिन लूटपाट की घटनाएं बढऩे के चलते जहां लोगों के दिलों में खौफ है, वहीं पुलिस भी अभी तक उक्त लुटेरों को पकडऩे में नकामयाब साबित हुई है। ऐसा ही वाक्या गत रात्रि करीब 10 बजे नंगलभूर स्थित मुकेश फिङ्क्षलग स्टेशन (पैट्रोल पम्प) पर 3 नकाबपोश लुटेरों द्वारा पम्प कर्मियों से गन प्वाइंट पर एक लाख की नकदी लूटकर फरार हो जाने से देखने को मिला।

 इस दौरान पैट्रोल पम्प पर कार्यरत कर्मचारी राहुल कुमार ने बताया कि वह अपने एक अन्य साथी कर्मी के साथ प्रतिदिन की भांति पैट्रोल पम्प पर कार्य कर रहा था, कि रात्रि करीब 10 बजे ब्ल्यू. कलर के पल्सर मोटरसाइकिल पर सवार 3 युवक आए और उन्होंने अपने मोटरसाइकिल में 100 रुपए का पैट्रोल भरवाया और पैसे भी दे दिए। 

इतने में एक युवक उसे व उसके साथी को गन प्वाइंट पर पैट्रोल पम्प के ऑफिस के अंदर ले गया तथा उसके बाद उक्त युवक के साथ सवार 2 अन्य युवक भी ऑफिस के अंदर आ गए। राहुल कुमार ने बताया कि उक्त लुटेरों में से 2 लुटेरों ने अपने हाथों में पिस्तौल पकड़ी हुई थी, जिसे उन्होंने उनके ऊपर तान दिया तथा एक लुटेरे ने ऑफिस की तलाशी लेनी शुरू कर दी। 

उन्होंने कहा कि उक्त लुटेरों में से एक लुटेरे ने हैल्मेट पहना हुआ था, जबकि एक लुटेरे ने कैप व दूसरे ने रुमाल से अपना मुंह ढका हुआ था। उन्होंने कहा कि उक्त लुटेरों ने ऑफिस की तलाशी लेने के उपरांत पैट्रोल पम्प पर पड़ी सेल की करीब एक लाख की नकदी लेकर डमटाल की तरफ रफूचक्कर हो गए। वहीं उक्त लुटेरों द्वारा पैट्रोल पम्प पर दी गई लूटपाट की घटना की सारी वारदात पम्प पर लगे सी.सी.टी.वी कैमरे में कैद हो गई। जिसे मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया और अपनी जांच पड़ताल आरम्भ कर दी। 

घटना की जांच के लिए टीमें गठित : मुख्तयार सिंह 
इस संबंधी नंगलभूर चौकी इंचार्ज मुख्तयार सिंह ने बताया कि डी.एस.पी. सिटी प्रेम कुमार के नेतृत्व में उक्त लुटेरों को पकडऩे हेतु विभिन्न टीमें गठित की गई हैं, जिनकी ओर से विभिन्न स्थानों पर रेड करके टैक्नीकल आधार पर संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही है तथा जल्द ही उक्त लुटेरों को पकड़ लिया जाएगा। 

swetha