कैमरे में कैद हुई इन महिलाओं की शर्मनाक हरकत

punjabkesari.in Wednesday, Dec 18, 2019 - 01:02 PM (IST)

गुरदासपुर(विनोद): गुरदासपुर की एक महिला के लगभग 2 लाख रुपए के सोने के गहने एक ठग महिला ने लूट लिए। पुलिस के अनुसार उन्हें इस घटना की सूचना तथा सी.सी.टी.वी. फुटेज तो लोगों से मिली है, परंतु आश्चर्य की बात है कि किसी ने उनके पास इस संबंधी शिकायत दर्ज नहीं करवाई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार एक महिला अर्चना पत्नी अश्विनी कुमार निवासी गुरदासपुर अपने किसी रिश्तेदार के साथ स्थानीय मेन बाजार से एक दुकान से सोने के जेवर जो बनने के लिए दिए थे, लेने के लिए गई। दुकान से जेवर एक बैग में डाल कर घर जाते समय रास्ते में एक दुकान पर वह चप्पल आदि खरीदने के लिए रूक गई। इसी बीच 2 महिलाएं जो सर्राफ की दुकान से ही उसके पीछे लगी हुई थीं, भी जूतों की दुकान में आ गईं।

इनमें से एक महिला ने बातों-बातों में जेवरों से भरा बैग चुरा लिया और दोनों फरार हो गईं। अर्चना को जब इसका पता चला तो उसने शोर मचाया। दुकान पर लगे सी. सी.टी.वी. कैमरों को चैक करने पर बैग चोरी करने वाली महिलाएं फुटेज में दिखाई दीं।वहीं इस घटना संबंधी सिटी पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलवंत सिंह मान का कहना है कि हमें लोगों से जरूर पता चला है कि इस तरह की घटना बाजार में हुई है। इस संबंधी सी.सी.टी.वी. फुटेज भी वायरल हुई है जो हमारे पास पहुंची है, परंतु अभी तक किसी ने हमारे पास शिकायत नहीं की है। फिर भी हम अपने स्तर पर मामले की जांच कर रहे हैं।

Vatika