बैंक के बाहर लूट, खराब मिले सी.सी.टी.वी कैमरे

punjabkesari.in Saturday, Jul 21, 2018 - 01:50 PM (IST)

बटाला (बेरी, साहिल): दिन-दिहाड़े किला मंडी स्थित दैनिक प्रार्थना सभा की पी.एन.बी. की ब्रांच के बाहर लूट की वारदात होने से लोगों में दहशत का माहौल है। उक्त हुई वारदात संबंधी जब थाना सिटी की पुलिस को पता चला तो ए.एस.आई. हरजीत सिंह ने पुलिस कर्मचारियों सहित मौके पर पहुंच स्थिति का जायजा लिया। पी.एन.बी. दैनिक प्रार्थना सभा में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों को जब पुलिस ने खंगालना चाहा तो कैमरे फेल पाए गए जिससे स्पष्ट है कि बैंक अधिकारी अपने खाताधारकों के प्रति सुहृद नहीं है।

क्या है मामला?

लूट का शिकार हुए अशोक कुमार पुत्र नारायण दास निवासी सेखडिय़ां मोहल्ला ने बताया कि आज सुबह वह पी.एन.बी. ब्रांच दैनिक प्रार्थना सभा किला मंडी में कार्य हेतु गया था और बैंक का सारा काम भुगताने के बाद जब वह बैंक के बिल्कुल साथ लगे ए.टी.एम. से 10 हजार रुपए निकालकर बाहर आया तो लुटेरे मेरे हाथ से 10 हजार रुपए छीनकर फरार हो गया। अशोक कुमार ने बताया कि जिस युवक ने उनसे पैसे छीने हैं उसके साथ और भी युवक थे। उक्त हुई वारदात को लेकर लोगों में दहशत का माहौल है। यहां यह बतातें चलें कि यदि भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में लूट की वारदात लुटेरे बड़ी चतुराई से अंजाम देने में सफल हो जाते हैं तो फिर आम जगह का रब ही रखवाला है।

बैंक मैनेजर ने झाड़ा पल्ला
बैंक के ब्रांच मैनेजर भूपिंदर कुमार से बात की गई तो उन्होंने अपना पल्ला झाड़ते हुए कहा कि पिछले करीब 10 दिनों से बैंक के सी.सी.टी.वी. कैमरे खराब हैं जिस बारे मैंने संबंधित विभाग को कैमरे ठीक करने हेतु कहा था। ब्रांच मैनेजर ने कहा कि वह लोग आकर हार्डडिस्क तो बदल गए थे लेकिन फिर भी कैमरे नहीं चले। जल्द सी.सी.टी.वी. कैमरों को ठीक करवा दिया जाएगा। 

भीड़ भड़की
ब्रांच मैनेजर द्वारा कैमरों के बंद होने संबंधी खुलासा करने के बाद वहां पर इकट्ठी हुई भीड़ भड़क पड़ी और उन्होंने बैंक विरुद्ध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया जिसके बाद थाना सिटी के मौके पर पहुंचे ए.एस.आई. हरजीत सिंह ने भीड़ को शांत किया तथा पीड़ित अशोक कुमार को आश्वासन दिया कि जल्द ही लुटेरों को पुलिस गिरफ्तार कर लेगी।

swetha