चोरों ने 2 शोरूम को बनाया निशाना, लाखों का सामान ले उड़े

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 03:08 PM (IST)

बटाला(बेरी): नेहरू गेट के निकट स्थित देवरस स्वीट्स शॉप एंड रैस्टोरैंट से चोरों द्वारा नकदी व अन्य सामान चुराने का समाचार प्राप्त हुआ है। इस संबंध में रमेश कुमार पुत्र प्रेम चंद निवासी जालंधर हाल निवासी डोला नंगल, नेहरू गेट, बटाला ने बताया कि विगत रात्रि कुछ अज्ञात व्यक्ति दुकान के साथ लगते शोरूम की तीसरी मंजिल की दीवार फांद कर उसके शोरूम में घुस गए और दुकान से 40 हजार रुपए और 60 हजार रुपए के करीब सामान चुरा कर ले गए। 


यहां यह भी उल्लेखनीय है कि चोर दुकान में लगा डी.वी.आर. सिस्टम भी चुरा कर ले गए जिसमें चोरी करने वाले व्यक्तियों की फुटेज थी। इस संबंध में थाना सिटी की पुलिस को सूचित कर दिया गया है। 
इसी तरह एन.आर.आई. फैशन स्टोर हाऊस, नेहरू गेट के मालिक सुरेश खुल्लर पुत्र नंद लाल खुल्लर निवासी बेडिय़ां मोहल्ला, बटाला ने बताया कि विगत रात्रि कुछ अज्ञात व्यक्ति उसके स्टोर की तीसरी मंजिल पर रोशनदान से सीढ़ी लगाकर शोरूम के ऊपर सीढिय़ों के दरवाजे का ताला तोड़ कर अंदर घुस गए और कीमती सामान चुरा कर ले गए। थाना सिटी के एस.आई. सुखदेव सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे और चोरी की घटना का जायजा लिया। 

पुलिस खंगाल रही सी.सी.टी.वी. फुटेज
इस संबंध में एस.आई. सुखदेव सिंह ने बताया कि स्टोर में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है जिससे संबंधित व्यक्ति जल्द ही पुलिस की गिरफ्त में होंगे। इस संबंध में थाना सिटी की पुलिस ने अज्ञात व्यक्तियों के विरुद्ध केस दर्ज कर लिया है।

swetha