कच्चे मकान की छत सो रहे परिवार पर गिरी,पति की मौत

punjabkesari.in Saturday, Jul 14, 2018 - 11:53 AM (IST)

पठानकोट/भोआ(शारदा,आदित्य, अरुण): गांव तारागढ़ में बीती आधी रात को कच्चे मकान की छत गिरने से उसके अंदर सोए दम्पति में से पति की मौत हो गई व पत्नी गम्भीर रूप से घायल हो गई।  

इस संबंध में मृतक के पुत्र बलकार मसीह ने बताया कि वह अपने परिवार सहित रात को घर के आंगन में सोया हुआ था कि रात 12 बजे के करीब जोर से धमाका हुआ और उसके माता-पिता की चीखने-चिल्लाने की आवाज आई। उसने उसी समय उठकर देखा तो कमरे की छत गिर चुकी थी और छत के नीचे दबने से उसके पिता बाबू राम (66) व माता नरगिस (61) बुरी तरह से घायल हो गए थे। शोर मचने पर पूरा मोहला इकट्ठा हो गया और सभी ने मिलकर उसके माता-पिता को बाहर निकाला। 

घटना की सूचना मिलते ही गांव के सरपंच व वरिष्ठ कांगे्रसी नेता सोमराज घटना स्थल पर पहुंचे व घायलों को पास के निजी अस्पताल पहुंचाया जहां पर कुछ देर बाद उसके पिता की मृत्यु हो गई व मां की हालत गंभीर बनी हुई है। सरपंच सोमराज ने बताया कि इस संबंध में वह कई बार बी.डी.ओ. से मिल चुके हैं और कच्चे मकानों के सर्वे भी हुआ परन्तु उनको पक्का करने की आज तक कोई ग्रांट नहीं मिली। हमारे गांव के कई लोग आज भी इतने गरीब हैं कि उनके मकान कच्चे हैं और बरसात का मौसम है जिस कारण कभी भी इस प्रकार की घटना फिर से घट सकती है। 

swetha