रेता-बजरी की बढ़ती कीमतों के खिलाफ शिवसेना का प्रदर्शन

punjabkesari.in Monday, Nov 19, 2018 - 12:10 PM (IST)

पठानकोट/सुजानपुर(शारदा, हीरा लाल, साहिल): शिव सेना वालठाकरे की ओर से पंजाब में बढ़ती रेता-बजरी की कीमतों व अमृतसर में निरंकारी भवन में हुए आतंकवादी हमले के खिलाफ जिला चेयरमैन राम मूॢत शर्मा की अध्यक्षता में पंजाब सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया गया, जिसमें प्रदेश युवा उपाध्यक्ष पुनीत सिंह विशेष रूप में उपस्थित हुए । इस मौके पर पुनीत सिंह ने कहा कि पंजाब की वर्तमान कांग्रेस सरकार ने घटिया कार्यप्रणाली के कारण ही आज पंजाब में अराजकता का माहौल है।

जब प्रदेश में अकाली-भाजपा की सरकार थी तो रेत बजरी के दामों को लेकर कांग्रेस प्रदर्शन किया करती थी, लेकिन अब कांग्रेस के समय में गुंडा टैक्स डबल हो गया है। रेता बजरी के दाम अकाली-भाजपा सरकार के समय से भी दोगुने हो गए हैं, जिस कारण गरीब आदमी का मकान बनाना बहुत मुश्किल हो गया है।

उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार ने जल्दी अपनी माइङ्क्षनग नीति में सुधार कर गुंडा टैक्स को बंद नहीं किया तो शिव सेना पंजाब में प्रदर्शन करेगी। वहीं आज अमृतसर में निरंकारी भवन में हुए आतंकवादी हमले की ङ्क्षनदा करते हुए उन्होंने कहा कि पिछले काफी समय से पंजाब में आतंकवाद को पूनर्जीवित करने के प्रयास हो रहे थे। इस अवसर पर जिला प्रभारी मदन लाल शर्मा, दिनेश महाजन, बिट्टू भगत, श्याम लाल, प्रीतम मैहरा, शशि कुमार आदि उपस्थित थे 

Vaneet